T20I

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए बुधवार दोपहर टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। इस टीम में एकमात्र बदलाव करते हुए शार्दुल ठाकुर को स्क्वाड से ड्रॉप किया और उमेश यादव को तीसरे टेस्ट मैच में शामिल किया जाएगा, जब वह फिटनेस टेस्ट पास कर लेंगे। लेकिन फैंस बीसीसीआई द्वारा चुने गए स्क्वाड में शार्दुल का नाम ना देखकर फैंस नाखुश नजर आ रहे हैं।

टीम इंडिया का हुआ ऐलान

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच अगले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने टीम का ऐलान कर दिया है। भारत की टीम में अधिक बदलाव नहीं किए गए हैं। टीम से शार्दुल ठाकुर को विजय हजारे में खेलने के लिए रिलीज कर दिया गया है। क्योंकि शुरुआती दो टेस्ट  मैचों की टीम का वह हिस्सा तो थे, लेकिन उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला।

उनकी जगह फिटनेस टेस्ट में पास होने के बाद ही तेज गेंदबाज उमेश यादव स्क्वाड का हिस्सा बन सकेंगे। हालांकि इसके लिए उन्हें अपनी फिटनेस साबित करनी होगी। लेकिन स्क्वाड में शार्दुल को ना देखकर ट्विटर पर फैंस ने नाराजगी जाहिर की है।

शार्दुल ठाकुर को

तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय क्रिकेट टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (वीसी), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत, रिद्धिमान साहा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, एक्षर पटेल , वाशिंगटन सुंदर, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।