jeet k hero
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज यानि 25 सितंबर को 3 मैचों की रोमांचक T20 सीरीज़ का आखिरी और निर्णायक मुकाबला हैदराबाद में खेला गया. जिसमें भारत ने कंगारुओं को 6 विकेट से मात दी और 2-1 से सीरीज़ भी अपने नाम कर ली.

ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारत को 187 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया था. जिसका पीछा इतने विकेट के नुकसान पर भारत ने इतने ओवर में कर लिया. वहीं इस मुकाबले में भारत के लिए तकरीबन हर किसी ज़बरदस्त प्रदर्शन करके दिखाया. लेकिन हम इस आर्टिक्ल में बात करने वाले हैं 5 ऐसे खिलाड़ियों की जो भारत (Team India) की इस रोमांचक जीत में हीरो की तरह उभरकर सामने आए.

1) अक्षर पटेल

Akshar Patel

आपको बता दें कि टीम इंडिया (Team India) के घातक लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे T20I में ज़बरदस्त गेंदबाज़ी का प्रदर्शन करके दिखाया है. पटेल के लिए यह पूरी श्रृंखला गज़ब की रही है. उन्होंने कंगारुओं को अपनी घातक गेंदबाजजी से काफी ज़्यादा दिक्कतों में डाला है.

अक्षर पटेल ने हैदराबाद में अपने डाले गए 4 ओवर के स्पेल में 8.25 की अच्छी इकॉनमी रेट से गेंदबाज़ी करते हुए 33 रन देकर 3 बहुमूल्य विकेट अपने नाम किए हैं. जहां सभी गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई हो रही थी वहां बापू ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों की नाक में दम कर रखा था. इस तरह उन्होंने भारत (Team India) की जीत में हीरो की भूमिका निभाई.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse