Team India
2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

2- जेम्स एंडरसन

Team India

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के नाम की आंधी को रोकना भारतीय बल्लेबाजों के लिए रोकना आसान नहीं होने वाला है। एंडरसन दुनियाभर में अपनी विकेटचटकाऊ गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं और अब जबकि वह अपने घर पर खेल रहे हैं, तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितने खतरनाक होने वाले हैं। वे भारत के खिलाफ 30 टेस्ट मैच में 118 विकेट ले चुके हैं।

ये आंकड़े इस बात की गवाही दे रहे हैं कि भारत के सामने गेंदबाजी करना एंडरसन को काफी रास आता है। इंग्लैंड की स्विंग गेंदबाजी के सामने Team India के बल्लेबाजों को रणनीति के साथ उतरना होगा।

3- स्टुअर्ट ब्रॉड

तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की गिनती भी इंग्लैंड के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में होती है। अब तक उन्होंने भारत के खिलाफ 22 टेस्ट में 27 की औसत से 70 विकेट लिए हैं। दो बार 5 विकेट झटका है। 25 रन देकर 6 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है। नई गेंद से एंडरसन और ब्रॉड की जोड़ी बेहद खतरनाक मानी जाती है और ये दोनों ही इस सीरीज में उपलब्ध हैं।

इन दोनों गेंदबाजों के सामने भारत को शुरुआती सेशन में अपना विकेट संभालकर बल्लेबाजी करनी होगी, क्योंकि इंग्लैंड में बल्लेबाजी के लिहाज से पहला सेशन सबसे अहम माना जाता है।

2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse