Team India
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज पर सभी टकटकी लगाए बैठे हैं। भारतीय टीम ने पिछली बार 2007 में राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में शानदार जीत दर्ज की थी। एक लंबे वक्त के बाद अब Team India के पास बेहतरीन मौका है, जब वह एक बार फिर सीरीज पर कब्जा जमा सकती है।

लेकिन इस सीरीज में इंग्लैंड के पास घरेलू सरजमीं का एक एडवांटेज रहने वाला है, जिसका फायदा इंग्लैंड हर हाल में उठाना चाहेगी। वहीं कुछ खिलाड़ियों से भारत को सावधान रहने की भी जरुरत है। तो आइए इस आर्टिकल में आपको इंग्लैंड के उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिनके सामने रहना होगा भारत को सतर्क।

   Team India को 5 इंग्लिश खिलाड़ियों से रहना होगा सतर्क

1- जो रूट

Team India

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट आगामी 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत के लिए बड़ी सिरदर्दी बनने वाले हैं। जब इंग्लैंड ने भारत का दौरा किया था, तब रूट ने विपरीट परिस्थितियों में भी दोहरा शतक लगाया था। तो अब की परिस्थितियां तो उनके अनुकूल रहने वाली हैं, ऐसे में रूट के सामने भारतीय गेंदबाजी को समझदारी के साथ गेंदबाजी करनी होगी।

क्योंकि उनकी एक गलती उन्हें भारी पड़ सकती है। Team India के खिलाफ रूट ने 20 टेस्ट में 5 शतक और 9 अर्धशतक लगाए हैं। इतना ही नहीं 54 की औसत से 1789 रन भी बनाए हैं। 218 रन की सबसे बड़ी पारी खेली है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse