Unmukt Chand
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) का प्रतिनिधित्व खेलना किसी भी खिलाड़ी के लिए गौरव व सम्मान की बात होती है। घरेलू स्तर पर जब कोई खिलाड़ी खेलना शुरु करता है, तो वह एक दिन खुद को नीली जर्सी में जरुर देखना चाहता है।

अब तक ऐसे कई खिलाड़ी हुए हैं, जिन्हें घरेलू स्तर व आईपीएल में खेलता देख लोग ये कहते नहीं थकते थे कि वह भारतीय टीम का भविष्य होंगे। मगर बदकिस्मती से अब तक उन्हें Team India में डेब्यू करने का मौका नहीं मिल सका है।

तो आइए इस आर्टिकल में हम आपको उन 5 प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिनके लिए ऐसा कहा जाता रहा कि वह भारत का भविष्य होंगे, मगर डेब्यू भी नहीं कर सके हैं।

Team India का भविष्य माने जाने वाले खिलाड़ी जो नहीं कर सके डेब्यू

दीपक हुड्डा

Team India

वडोदरा क्रिकेट टीम के दीपक हुड्डा भी उन खिलाड़ियों की  लिस्ट में शामिल हैं, जिन्हें Team India का भविष्य तो माना जाता है, लेकिन अब तक वह टीम में डेब्यू भी नहीं कर सके हैं। हुड्डा ने 2013 में घरेलू क्रिकेट का आगाज किया था।

वह अब तक 46 फर्स्ट-क्लास. 68 लिस्ट ए और 131 घरेलू टी20 मैच खेल चुके हैं। इन मैचों में हुड्डा ने क्रमश: 2908 फर्स्ट-क्लास रन, 2059 लिस्ट-ए रन और 1834 घरेलू टी20 रन बनाए हैं।

आईपीएल के भी कुछ सीज़न्स में हरियाणा से तअल्लुक़ रखने वाले इस युवा बल्लेबाज़ ने बेहद शानदार बल्लेबाजी की है। आईपीएल 2021 में भी हुड्डा ने पंजाब किंग्स के लिए कमाल का प्रदर्शन किया और जमकर रन बनाए। मगर अब तक उन्हें Team India के लिए डेब्यू का इंतजार है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse