Shubman Gill

भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India ) और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन को पूरी तरह अपने नाम कर लिया है। इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीता, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने पूरी तरह मैच पर अपना दबदबा बनाए रखा और इंग्लैंड को 205 के स्कोर पर समेट दिया। तीसरे सेशन में भारत की बल्लेबाजी आई गई, जहां टीम का स्कोर पहले दिन के अंत पर 24-1 का रहा।

Team India के युवा ओपनर हुए शून्य पर आउट

Team India

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। लेकिन मैच में Team India के गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को टिकने नहीं दिया। इंग्लिश टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने अर्धशतकीय पारी खेली और आखिरकार पांच पारियों के बाद इंग्लैंड की टीम 200 का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही।

मगर जब Team India बल्लेबाजी करने उतरी, तो युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल बिना खाता खोले शून्य पर ही आउट हो गए। हालांकि उन्होंने अंपायर कॉल पर रिव्यू लिया। लेकिन फिर भी वह आउट रहे। उनके इस तरह जल्दी आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर गिल को टीम से ड्रॉप करने की मांग हो रही है। दरअसल, गिल अब तक इंग्लैंड सीरीज की 7 पारियों में सिर्फ 119 रन ही बना पाए हैं। वहीं दूसरी ओर फैंस सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए शुभमन गिल