Team India will have to do these 3 things on the 3rd day in cape town test
Team India will have to do these 3 things on the 3rd day in cape town test
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत-साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच जारी आखिरी निर्णायक टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया (Team India)  की दूसरी पारी में शुरूआत बेहद खराब रही है. सलामी जोड़ी से जिस तरह की उम्मीद थी उस पर दोनों ही ओपनर बल्लेबाज खरे नहीं उतरे और आसाने से अपना विकेट देकर वापस पवेलियन लौट गए. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 57 रन बना लिए हैं और अफ्रीका के खिलाफ 70 रन की बढ़त हासिल कर ली है.

इसी के साथ ही भारत ने केएल राहुल और मयंक अग्रवाल के तौर पर 2 महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए हैं. यानी कि भारत को अगर जीत हासिल करनी है तो उसे बड़ी बढ़त की जरूरत है. लेकिन, इस श्रृंखला पर जीत हासिल करने के लिए टीम इंडिया (Team India) को एक बड़े स्कोर की जरूरत होगी.

इस खास आर्टिकल में हम उन्हीं तीन कारणों का जिक्र करने जा रहे हैं जो उस मुकाबले के तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों को करना जरूरी होगा. ताकि मैच पर पूरी तरह से पकड़ बना सकें.

विराट कोहली और पुजारा को तीसरे दिन करनी होगी बड़ी साझेदारी

VIrat Kohli-Pujara

सलामी बल्लेबाजों का विकेट गिरने के बाद क्रीज पर विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी कर रहे हैं. इन दोनों पर ही टीम का सारा दारोमदार है. तीसरे दिन दोनों ही बल्लेबाजों पर एक बड़ी जिम्मेदारी होगी. ऐसे में पुजारा और कोहली को पहली पारी की तरह एक बार फिर से बड़ी साझेदारी करनी होगी.

पहली पारी में कोहली ने 79 रन की शानदार पारी खेली थी. वहीं पुजारा ने भी 43 रन का महत्वपूर्ण योगदान दिया था. लेकिन, अगर सीरीज पर टीम इंडिया (Team India) को पकड़ और ज्यादा मजबूत करनी है तो कप्तान से शतक की उम्मीद होगी. वहीं फैंस चाहेंगे कि पुजारा खुद को इस मुश्किल परिस्थिति में साबित करें और एक बड़ी पारी खेलें.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse