Team India
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Team India: आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 का आगाज़ 16 अक्टूबर से होने वाला है. जिसके लिए फैंस काफी ज़्यादा उत्साहित हैं. वह इस मेगा आईसीसी इवेंट के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर सभी टीमें भी विश्वकप के लिए जमकर अभ्यास कर रही हैं. वहीं टीम इंडिया (Team India) भी ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20I सीरीज़ खेलते हुए वर्ल्डकप के लिए अपनी बेस्ट प्लेइंग 11 तलाश रही है.

हालांकि भारत के वर्ल्डकप स्क्वाड में कुछ ऐसे भारतीय खिलाड़ी भी मौजूद हैं. जिनका प्रदर्शन काफी ज़्यादा निराशाजनक रहा है. ऐसे में वह विश्वकप में टीम की हार का कारण भी बन सकते हैं. तो आइये ऐसे में नज़र डालते हैं 3 ऐसे खिलाड़ियों पर जो विश्वकप में टीम की नैया डुब्वा सकते हैं.

1) केएल राहुल

KL Rahul Team India

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल जब से इंजरी से आए हैं. वह काफी ज़्यादा फींके लग रहे हैं. राहुल बिल्कुल भी लय में नज़र नहीं आ रहे हैं. भले ही वह अर्धशतक जड़ रहे हैं और टीम के लिए रन बना रहे हैं. लेकिन उनका स्ट्राइक रेट इस वक्त सबसे बड़ा चिंता का विषय बना हुआ है.

केएल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले T20I में 56 गेंदों का सामना कर महज़ 51 रन बनाए हैं. इस पारी के दौरान राहुल का स्ट्राइक रेट सिर्फ 91.07 का था. जोकि T20 के लिहाज़ से काफी ज़्यादा निराशाजनक है.

वहीं राहुल ज़िम्बाब्वे, एशिया कप 2022, ऑस्ट्रेलिया और अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक भी असरदार पारी नहीं खेल पाए हैं. उनकी एक भी पारी में ऐसा नहीं लगा कि वह अपनी पुरानी वाली फॉर्म में वापिस आ गए हो.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse