Rahul tripathi - Team India
Rahul tripathi - Team India
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Team India: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आईसीसी T20 विश्वकप 2022 से ठीक पहले 3 मैचों की एक रोमांचक एकदिवसीय श्रृंखला खेली जानी है. जिसकी मेज़बानी भारत कर रहा है. वहीं श्रृंखला का आगाज़ 6 अक्टूबर को लखनऊ में होगा. भारत (Team India) साउथ अफ्रीका को सीरीज़ में हराकर जनवरी में 3-0 से मिली हार का बदला पूरा करना चाहेगी.

वहीं ऐसे में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कुछ नए खिलाड़ियों को भी मौका मिल सकता है. जिन्होंने अब तक भारत (Team India) के लिए वनडे फॉर्मेट में डेब्यू नहीं किया. लेकिन आईपीएल में अपने ज़बरदस्त प्रदर्शन से सबको काफी ज़्यादा प्रभावित किया है. तो आइये ऐसे में नज़र डालते हैं 3 ऐसे भारतीय खिलाड़ियों को जिनको दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज़ के लिए मेडिन कॉल आ सकती है.

1) राहुल त्रिपाठी

Rahul Tripathi

आईपीएल 2022 में सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए टॉप ऑर्डर में तूफानी बल्लेबाज़ी करने के लिए मशहूर राहुल त्रिपाठी का भी चयन साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज़ में हो सकता है. आईपीएल में इस साल त्रिपाठी का बल्ला जमकर गरजा था. उन्हें आईपीएल में किए गए अच्छे प्रदर्शन की वजह से ही टीम इंडिया (Team India) के T20 स्क्वाड में कई बार शामिल किया गया है.

राहुल त्रिपाठी ने अब तक इस सीज़न खेले गए 14 मैचों में 37.55 की गज़ब की औसत से बल्लेबाज़ी करते हुए 413 रन जड़े हैं. इनका स्ट्राइक रेट इस आईपीएल में 158.24 का रहा है, जोकि शानदार है.वहीं इस साल त्रिपाठी के बल्ले से 3 अर्धशतक भी देखने को मिले हैं. ऐसे में इतने ज़बरदस्त आईपीएल सीज़न के बाद उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज़ में टीम इंडिया (Team India) में भी मौका मिल सकता है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse