Team India
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Team India: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I सीरीज़ का आगाज़ 18 नवंबर से होने वाली है. जिसकी मेज़बानी न्यूज़ीलैंड कर रहा है. जिसके लिए टीम इंडिया (Team India) न्यूज़ीलैंड पहुंच गई है. वहीं इस श्रृंखला के लिए सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है.

ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में हार्दिक पंड्या टीम की कमान संभालते हुए नज़र आएंगे. वहीं ऋषभ पंत उनके डिप्युटी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. ऐसे में इस सीरीज़ में कुछ ऐसे खिलाड़ी भी होने वाले हैं, जिनको एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिलेगा. तो आइये ऐसे में जानते हैं 3 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो न्यूज़ीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज़ में सिर्फ पानी पिलाते हुए नज़र आ सकते हैं.

1) दीपक हुड्डा

Deepak Hooda

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के बल्लेबाज़ ऑलराउंडर दीपक हुड्डा उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिनको शायद न्यूज़ीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज़ में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिले. हुड्डा पिछले कुछ समय में खुद को साबित करने में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं.

ना वह अपनी बल्लेबाज़ी और ना ही अपनी गेंदबाज़ी से खेल में कोई प्रभाव डाल पा रहे थे. दीपक एशिया कप समेत आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 में भी भारतीय टीम का हिस्सा थे. लेकिन उन्हें खेलने का इतना मौका नहीं मिला. वहीं जब मौका मिला तो वह कुछ खास नहीं कर पाए.

दीपक हुड्डा को टीम इंडिया (Team India) में अक्सर लोवर मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाज़ी करने के लिए भेजा जाता है. जोकि उनकी पोज़िशन नहीं है. ऐसे में वह जब भी बल्लेबाज़ी करने जाते हैं तो अक्सर फ्लॉप हो जाते हैं. बहरहाल, दीपक को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भी शायद खेलने का मौका ना मिले.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse