IPL 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Team India: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में कई अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है और सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित भी किया है. खासकर आयुष बडोनी, जितेश शर्मा और कुलदीप सेन ने. वहीं कुछ अनुभवी भारतीय खिलाड़ी जैसे दिनेश कार्तिक, उमेश यादव ने भी अपने प्रदर्शन से सबको काफी प्रभावित किया है.

जिसके चलते उनकी टीम इंडिया में भी वापसी हो सकती है. इन खिलाड़ियों का आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करना टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत हैं. हालांकि टीम इंडिया (Team India) के लिए हर मैच खेलने वाले कुछ खिलाड़ियों का यह आईपीएल सीज़न यादगार नहीं जा रहा है. वो लगातार अपना बेस्ट देने में नाकाम हो रहे हैं.

आईपीएल के बाद भारतीय टीम के लिए कुछ महत्वपूर्ण सीरीज़ आ रही है. जिसमें टीम को उनकी सबसे ज़्यादा ज़रूरत होगी. ऐसे में उनका फॉर्म में ना होना टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है. तो आइये जानते हैं ऐसे उन 3 खिलाड़ियों के बारे में जो फॉर्म में नहीं चल रहे हैं.

1) विराट कोहली

Virat Kohli

भारतीय टीम (Team  India) के पूर्व कप्तान और रन मशीन विराट कोहली का आईपीएल 2022 का सीज़न काफी निराशाजनक जा रहा है. हालांकि विराट ने अपने सीज़न की शुरुआत पंजाब किंग्स के खिलाफ ज़बरदस्त अंदाज़ में की थी. उन्होंने आरसीबी के लिए पंजाब के खिलाफ महत्वपूर्ण 40 रन से उपर की पारी खेली थी. वहीं मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी विराट ने शानदार 48 रन बनाए थे.

लेकिन इसके अलावा बाकी खेले गए सभी मुकाबलों में विराट का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा. कभी वो खराब शॉट खेलकर पवेलियन लौट गए तो कभी रन आउट होकर उन्हें अपनी विकेट से हाथ धोना पड़ा. ऐसे में इस स्टार बल्लेबाज़ का फॉर्म में ना होना टीम इंडिया (Team India) के लिए सबसे बड़ा चिंता का विषय है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

14 replies on “टीम इंडिया की चिंता बढ़ा रहे हैं ये 3 बड़े खिलाड़ी, IPL 2022 में नहीं निकल रहे बल्ले से रन”

Comments are closed.