Team India-3 players
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत-श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेली गई तीन मैचों की सीरीज खत्म हो गई है. शुक्रवार को इस श्रृंखला का अंतिम मुकाबला खेला गया था. जिसमें टीम इंडिया (Team India) को करारी हार का सामना करना पड़ा. 3-0 से क्लीन स्वीप करने का भारतीय टीम का सपना धरा का धरा रह गया और आखिरी मैच मेजबान टीम जीत ले गई. इस हार की कई वजह भी रही. एकसाथ 5 खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका देना मैनेजमेंट के फैसले पर भारी पड़ गया.

आज हम अपनी इस खास रिपोर्ट में उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन्हें आखिरी मैच में मौका दिया गया. लेकिन, वो अपने प्रदर्शन से लोगों को कुछ खास प्रभावित नहीं कर सके. ऐसे में अब शायद ही उन्हें टीम इंडिया (Team India) की ओर से मौका मिले.

1. मनीष पांडे (Manis Pnadey)

Team India

क्या श्रीलंका के खिलाफ मनीष पांडे की ये आखिरी पारी थी? क्या मनीष पांडे का करियर समाप्त होने वाला है? श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में लगातार फ्लॉप प्रदर्शन के बाद उन्हें लेकर ऐसे सवाल तेजी से उठने लगे हैं. भारतीय टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर पहुंचे मनीष को वनडे सीरीज के तीनों मुकाबलों में खुद को साबित करने का मौका दिया गया.

लेकिन, इन तीनों मौकों का इस्तेमाल वो सभी बड़ी पारी के लिए नहीं कर सके. इस श्रृंखला में उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकल सका. तीसरे मैच में जब उन्हें खुद को साबित करना था, तो टीम को बीच मजधार में छोड़कर वो अपना विकेट गंवा बैठे. उनसे तीसरे मैच में जिस तरह की उम्मीद थी उस पर पानी फेरने में उन्होंने कोई मौका नहीं छोड़ा और प्रदर्शन से फिर से सबको निराश किया.

तीनों मैच में उनके बल्ले से 37, 26 और 11 रन ही निकले. लगातार अपनी फॉर्म से जूझ रहे मनीष पांडे के इस प्रदर्शन से अब उनके करियर पर भी सवाल उठने लगे हैं. यहां तक कि, अब उन्हें सिर्फ श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में ही नहीं बल्कि वर्ल्ड कप में भी मौका ना मिलने की खबरें आने लगी हैं. उनके परफॉर्मेंस को देखते हुए ये कह सकते हैं कि अब शायद ही टीम इंडिया (Team India) उन्हें मौका दे.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse