Sanju Samson - Team India
Sanju Samson - Team India
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम में पिछले कई साल से नए-नए खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है. ऐसे में कितने खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने टीम से ड्रॉप भी किया है. वहीं इस समय टीम इंडिया (Team India) न्यूज़ीलैंड का दौरा कर रही है. जहां भारत 3 मैचों की T20I सीरीज़ के बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज़ भी खेल रही है.

वहीं इस श्रृंखला में भी कुछ नए खिलाड़ियों को खेलते हुए देखा गया है. हालांकि कुछ को एक बार फिर बीसीसीआई ने नज़र अंदाज़ किया है. तो आइये ऐसे में बात करते हैं 3 ऐसे खिलाड़ियों की जिनका करियर बीसीसीआई खराब करने पर तुला हुआ है.

1) ईशान किशन

Ishan Kishan

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन टीम के लिए कभी सलामी बल्लेबाज़ के रूप में खेलते हुए नज़र आते हैं तो कभी मिडिल ऑर्डर में उनको मौका दिया जाता है. उनकी जगह प्लेइंग 11 में फिक्स नहीं है. उनका टीम (Team India) से आना जाना लगा रहता है. जोकि एक युवा खिलाड़ी के लिए बिल्कुल सही नहीं है. बीसीसीआई उन्हें पर्याप्त मौके नहीं दे रही है. ऐसे में वह इस युवा खिलाड़ी के करियर के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.

ईशान ने अब तक भारत के लिए 9 वनडे और 21 T20I मुकाबले खेले हैं. जिसमें उन्होंने क्रमश: 267 और 589 रन बनाए हैं. जिसमें उनके बल्ले से कुल 7 अर्धशतक देखने को मिले हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “बीते 1 साल से Sanju Samson समेत इन 3 खिलाड़ियों का करियर बर्बाद करने पर तुली है BCCI, किश्तों में मिलता है मौका”

Comments are closed.