team India-3 players-ICC T20 World Cup 2021
team India-3 players-ICC T20 World Cup 2021
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

T20 World Cup 2021 में टीम इंडिया (Team India) का आगाज अच्छा नहीं रहा है. पहले मैच में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी. दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. यदि सेमीफाइनल में भारत पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखना चाहता है तो उसे किसी भी तरह से सभी मुकाबले अच्छे रनरेट से जीतने होंगे. इस समय भारत के पास 3 ऐसे हैं जो किसी भी समय मैच का रूख रपलट सकते हैं. जानते हैं वो तीन प्लेयर्स कौन हैं…

रविचंद्रन अश्विन

R Ashwin-T20 World Cup 2021

वरुण चक्रवर्ती को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) की जगह प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया था. लेकिन, दोनों ही बार कप्तान विराट कोहली अपने फैसले पर गलत साबित हुए. वरुण दोनों ही मुकाबलों में बिना विकेट लिए काफी महंगे साबित हुए. उनके मिस्ट्री का जादू एक भी टीम के खिलाफ नहीं चल सका. इसलिए अफगानिस्तान के खिलाफ आज वरुण के बजाय अश्विन को मौका दिया जा सकता है.

टी20 वर्ल्ड कप में अश्विन को अच्छा-खासा अनुभव है. क्योंकि उनकी कैरम बॉल को खेलना बड़े से बड़े अनुभवी बल्लेबाज के लिए भी आसान नहीं होगा. अश्विन पावरप्ले में घातक गेंदबाजी कर अक्सर विरोधी टीम पर भारी पड़ते रहे हैं. यानी टीम इंडिया (Team India) की जीत में अहम किरदार निभा सकते है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse