Rohit sharma
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

नया साल शुरु हो चुका है और नए साल के साथ ही क्रिकेट भी और रोमांचक स्तर पर पहुंचने के लिए तैयार हैं। इस साल टी20 विश्व कप, टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल व और भी कई रोमांचक इवेंट्स देखने को मिलने वाले हैं। तो वहीं दूसरी तरफ हर साल की तरह इस साल भी कई खिलाड़ी अपने संन्यास का ऐलान कर फैंस की आंखें नम कर सकते हैं।

वैसे तो टीम इंडिया में इस वक्त ऐसे खिलाड़ी कम ही नजर आते हैं, जो इस साल संन्यास ले सकते हैं। मगर इस बात में कोई शक नहीं है कि कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो सभी को हैरान करके संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

तो आइए इस आर्टिकल में आपको भारतीय क्रिकेट टीम के उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जो सभी को चौकाते हुए साल 2021 में संन्यास का फैसला कर सकते हैं।

साल 2021 में 3 खिलाड़ी ले सकते हैं संन्यास का फैसला

1- अजिंक्य रहाणे

28rahane bat raise

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे भी उन खिलाड़ियों में से हैं, जो इस साल अपने सीमित ओवर क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। दरअसल, रहाणे ने आखिरी बार सीमित ओवर क्रिकेट में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व 2018 में किया था।

पिछले 3 सालों से वह सीमित ओवर क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा की आगे भी उनके सीमित ओवर टीम में वापसी के आसार ना के बराबर हैं, क्योंकि टीम में एक से बढ़कर एक युवा खिलाड़ी मौजूद हैं और घरेलू क्रिकेट में भी युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करके भारतीय क्रिकेट टीम के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं।

ऐसे में सीमित ओवर क्रिकेट को अलविदा कहकर अजिंक्य रहाणे टेस्ट पर फोकस कर सकते हैं, क्योंकि वह इसमें अच्छा करते हुए आगे बढ़ रहे हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse