Team India 3 star players who became enemy after friend
Team India 3 star players who became enemy after friend
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

टीम इंडिया (Team India) न सिर्फ अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए बल्कि खिलाड़ियों की बेहतरीन बॉन्डिंग के लिए भी जानी जाती है. कई ऐसे स्टार खिलाड़ी हैं जिन्होंने एक साथ टीम के लिए खेला और फिर काफी अच्छे दोस्त बन गए. जिन्होंने अपनी दोस्ती को हमेशा निभाया है. लेकिन, टीम इंडिया (Team India) में कई स्टार प्लेयर ऐसे हैं जिनकी दोस्ती के चर्चे शुरू में काफी रहे.

लेकिन, बाद में इसमें खटास पड़ गई और हमेशा के लिए एक-दूसरे में मन-मुटाव रह गया और दोस्त से दुश्मन बन गए. इस खास आर्टिकल में हम आपको भारतीय टीम के ऐसे ही 3 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी दोस्ती की एक समय में मिसाल दी जाती थी. लेकिन, कुछ विवादों ने इनके बीच कड़वाहट पैदा कर दी.

1. गौतम गंभीर और विराट कोहली

Gautam Fambhir and Virat Kohli controversy

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं टीम इंडिया (Team India) के स्टार पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और मौजूदा समय में भारतीय टीम की ओर से खेलने वाले विराट कोहली की दोस्ती की. कोलकाता में साल 2009 में श्रीलंका के खिलाफ जब विराट कोहली (107) ने अपने करियर का पहला वनडे शतक जड़ा तब उस मैच में गौतम गंभीर भी मौजूद थे और उन्होंने भी नाबाद 150 रन की शानदार पारी खेली थी.

इस मैच में गौतम गंभीर को ‘मैन ऑफ द मैच’ का खिताब दिया गया था. लेकिन, उन्होंने उसे अपने जूनियर विराट कोहली को ही सभी के सामने थमा दिया था. गौतम गंभीर और विराट कोहली काफी अच्छे दोस्त थे. लेकिन, बहुत अच्छी दोस्ती नहीं कहा जा सकता है. हालांकि दोनों में एक-दूसरे के प्रति सम्मान जरुर था.

लेकिन, IPL 2013 के एक मैच के बाद ये सम्मान भी खत्म हो गया जब हजारों लोगों के सामने ये दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से भिड़ गए थे. विराट कोहली उस मैच में आउट होने के बाद गाली देते हुए जा रहे थे. तभी गंभीर ने गाली देने पर सवाल खड़ा कर दिया था. इसके बाद सब कुछ कैमरे में कैद हुआ. इस घटना के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच रिश्ते सामान्य नहीं रहे. अब भी समय-समय पर दोनों की ओर से कई बार दुश्मनी जैसी चीजें देखने को मिल ही जाती हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse