ashwin kohi chennai test 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 4 अगस्त से नॉर्टिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा। इस मैच में दोनों ही टीमें 100 प्रतिशत देकर सीरीज का विजयी आगाज करना चाहेंगी। विराट कोहली के लिए प्लेइंग इलेवन चुनना आसान नहीं होने वाला है।

लेकिन INDIAN टीम मैनेजमेंट अपने बेस्ट इलेवन के साथ उतरकर इंग्लैंड पर दबदबा बनाना चाहेगा। पहले मैच में कुछ खिलाड़ी ऐसे होने वाले हैं, जिनपर सभी की नजरें टिकी रहेंगी, तो वहीं कुछ खिलाड़ियों से मैन विनिंग प्रदर्शन की उम्मीद है। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जो पहले टेस्ट मैच में कर सकते हैं मैच विनिंग प्रदर्शन।

Team India के लिए मैच विनिंग प्रदर्शन कर सकते हैं 3 खिलाड़ी

1- रोहित शर्मा

Team India

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के लिए ये इंग्लैंड दौरा किसी रिएलिटी चेक से कम नहीं होने वाला है। हिटमैन ने अब तक भारत के लिए बतौर सलामी बल्लेबाज विदेशी सरजमीं पर टेस्ट क्रिकेट में कोई बड़ी पारी नहीं खेली है। उन्हें अच्छी शुरुआत तो मिलती है, लेकिन वह उसे बड़ी पारी में नहीं बदल पा रहे हैं।

WTC फाइनल में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। लेकिन अब रोहित नॉर्टिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले जाने वाले पहले मुकाबले में टीम को मजबूत शुरुआत देने के उद्देश्य के साथ मैदान पर उतरेंगे। अब तक रोहित भारत के लिए 39 मैचों में 2679 रन बनाए हैं। वह भारत के पहली पसंद ओपनर हैं।

भले ही अब तक हिटमैन ने टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड की सरजमीं पर बतौर ओपनर बल्लेबाजी ना की हो, लेकिन सीमित ओवर क्रिकेट में उन्होंने इंग्लैंड में विश्व कप 2019 में 5 शतक लगाए थे। अब वह उस प्रदर्शन को लाल गेंद से भी दोहराना चाहेंगे। इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा की पहले टेस्ट मैच में रोहित भारत के लिए मैच विनिंग प्रदर्शन कर सकते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse