Rohit Sharma and KL Rahul
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

टी20 विश्व कप का काउंटडाउन शुरु हो चुका है। आईपीएल 2021 के यूएई लेग के खत्म होते ही 17 अक्टूबर से मेगा इवेंट का आगाज हो जाएगा। Team India इवेंट में अपना पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलने मैदान पर उतरेगी।

सभी क्रिकेट फैंस इवेंट के लिए बेहद उत्साहित हैं। बीसीसीआई ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है, वह पूरी तरह से संतुलित दिख रही है। विश्व स्तरीय बल्लेबाजों के साथ-साथ टीम में शानदार गेंदबाज भी मौजूद हैं।

यूएई में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप में भारत के 3 खिलाड़ी प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट की दावेदारी पेश करते नजर आ सकते हैं। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के नाम बताते हैं।

Team India के 3 खिलाड़ी जीत सकते हैं प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट

1- रोहित शर्मा

Team India

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आगामी टी20 विश्व कप में Team India के सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ियों में से एक हो सकते हैं। फॉर्मेट और मैदान कोई भी हो, रोहित जब भी मैदान पर उतरते हैं, उनका एक ही मकसद होता है कि वह टीम को अच्छी शुरुआत दें।

वह इस वक्त अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ फॉर्मट में हैं। मौजूदा समय में भारत ही नहीं बल्कि सीमित ओवर क्रिकेट में रोहित शर्मा विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों की गिनती में आते हैं। वह बड़े मैचों में रन बनाना पसंद करते हैं। 2019 विश्व कप में उन्होंने 6 शतकों के साथ 648 रन बनाए थे और सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। उनके नाम 4 टी20 शतक दर्ज है।

दुबई में खेले गए आईपीएल 2020 में भी रोहित ने अपनी टीम को खिताब जिताने में अहम योगदान दिया था। उनके आंकड़े इस बात की गवाही देते हैं, कि वह टूर्नामेंट में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीतने के प्रबल दावेदार होंगे।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse