These 3 players were ignored by the selectors
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया (Team India) 17 नवंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. इसके लिए बीसीसीआई ने 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम का कप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया है. वहीं उप-कप्तानी की कमान केएल राहुल के हाथों सौंपी है. जबकि विराट कोहली इस घरेलू सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. उन्हें आराम दिया गया है.

हालांकि इस टीम में कुछ बड़े खिलाड़ियों को नजरअंदाज कर दिया गया है जो इस लिस्ट में जगह बनाने के हकदार थे. आज हम अपनी लिस्ट में ऐसे ही 3 खिलाड़ियों की बात करने जा रहे हैं जिन्हें बीसीसीआई चयनकर्ताओं ने Team India में शामिल नहीं किया.

शिखर धवन

Team India-Shikhar Dhawan

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं टीम इंडिया (Team India) के बेहतरीन ओपनर शिखर धवन की, जिन्हें ना तो टी20 वर्ल्ड कप में मौका दिया गया और ना ही न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली इस टी20 सीरीज में मौका मिला. जबकि आईपीएल में उनका अच्छा प्रदर्शन रहा था. श्रीलंका दौरे पर उन्हें कप्तान के तौर पर टीम में जगह मिली थी. लेकिन, सीनियर टीम के वापसी होते ही उन्हें दूध की मक्खी की तरह निकाल कर बाहर कर दिया गया.

आईपीएल 2021 के हाफ में यूएई में बल्ले से रन बरसाने वाले वेंकटेश अय्यर जैसे युवा खिलाड़ियों को तवज्जो दिया गया है. लेकिन, जिस तरह से शिखर धवन को इस सीरीज से बाहर किया गया है उससे एक बात जाहिर होती है कि अब टीम में उनकी जगह खतरे में है. जबकि वो कीवी टीम के खिलाफ जगह बनाने के दावेदार थे. लेकिन, चयनकर्ताओं का उन्हें इस तरह से नजरअंदाज करना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse