Team india-test series
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जा रहे नॉटिंघम टेस्ट मैच के 3 दिन पूरे हो चुके हैं। पहली पारी में इंग्लैंड को 183 पर समेटने के बाद Team India ने पहली पारी में 278 रन बनाए और 95 रनों की बढ़त हासिल कर ली। हालांकि तीसरे दिन के तीसरे सेशन में बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लिश टीम ने बिना विकेट गंवाए 25 रन बना लिए हैं।

अभी फिलहाल दोनों ही टीमें मैच में बनी हुई हैं। लेकिन मैच के चौथे दिन Team India अपना दबदा कायम करना चाहेगी। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 चीजों के बारे में बताते हैं, जिसे करके भारतीय टीम मैच में चौथे दिन अपना दबाव बना सकती है।

        Team India को चौथे दिन करने चाहिए 4 काम

1- ओपनिंग जोड़ी को ना हासिल करने से दें बढ़त

burnsibley201101 min

पहली पारी के आधार पर Team India 95 रनों की बढ़त बनाने में सफल रही, ऐसे में अब टीम का पहला लक्ष्य चौथे दिन मेजबान टीम के सलामी बल्लेबाजों को इस बढ़त के पार जाने से रोकना होगा। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड का स्कोर बिना किसी नुकसान के 25 रन रहा और टीम अभी भी 70 रन पीछे हैं।

इंग्लैंड के लिए रोरी बर्न्स (11) और डॉम सिब्ली (11) पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। टीम इंडिया के गेंदबाजों को चाहिए कि वह जल्द से जल्द दोनों ओपनर्स को आउट कर टीम को एक बेहतर शुरुआत दिलाए, क्योंकि अगर यह ओपनिंग जोड़ी अकेले 95 रनों के पार पहुंच गई तो विराट एंड कंपनी को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

पहली पारी में इंग्लैंड के दोनों सलामी बल्लेबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था, लेकिन बर्न्स और सिबली दोनों ही बेहतरीन खिलाड़ी है और वह जरुर अपनी टीम को बड़ी बढ़त और एक बेहतर शुरुआत दिलाना चाहेंगे।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse