team india-3 changes
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत-इंग्लैंड (INDvsENG) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज (ODI Series) का आगाज हो चुका है, और पहले मुकाबले में शानदार जीत के साथ टीम इंडिया (Team India) ने सीरीज पर खाता खोला है. लेकिन इसी के साथ ही भारत को 2 बड़े झटके भी लगे हैं. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि, भारतीय टीम 26 मार्च को खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में कुछ बदलावों के साथ ही मेहमान टीम के खिलाफ उतर सकती है.

आज की इस खास रिपोर्ट में हम उन 3 बदलावों के बारे में बात करेंगे, जो दूसरे वनडे मुकाबले के में देखे जा सकते हैं. कौन से हैं वो 3 बड़े बदलाव, इस रिपोर्ट के जरिए डालते हैं एक नजर…

रोहित शर्मा

team india

इस रिपोर्ट में सबसे पहले बात करते हैं, टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्लेबाजी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की, जिन्हें बल्लेबाजी के दौरान ही कोहली में बुरी तरह से इंजरी हुई. दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ ओपनिंग करने उतरे विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शुरूआत के 8वें ओवर की अंतिम गेंद पर चोटिल हो गए थे.

दरअसल मार्क वुड (Mark Wood) की गेंद इतनी रफ्तार में थी कि, हिट मैन उसे सही से पढ़ नहीं सके, और गेंद सीधा उनके कोहनी पर जा लगी. हालांकि चोट लगने के कुछ ही देर बाद रोहित शर्मा 28 रन बनाकर सस्ते में निपट गए थे. इसके बाद वो फिल्डिंग करने भी नहीं उतरे थे. हालांकि उनकी इंजरी के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, कि दूसरे मुकाबले में रोहित को आराम दिया जाएगा.

ऐसे में शिखर धवन (Dhikhar Dhawan) के साथ टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), केएल राहुल (KL Rahul) को ओपनिंग के लिए उतारने का फैसला कर सकती है. हालांकि पहले मैच में केएल नंबर पर 5 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे, ऐसे में यदि वो दूसरे मैच में रोहित के बाहर होने के बाद ओपनिंग करते हैं, तो उनकी जगह भारतीय टीम मीडिल आर्डर में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को उतार सकती है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse