Team india-2 player positive

भारत-इंग्लैंड के बीच होने वाले 5 मैचों की टेस्ट सीरज से पहले ही टीम इंडिया (Team india) को दो बड़े झटके और लग चुके हैं. 4 अगस्त से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरूआत होने वाली है. लेकिन उससे पहले कोरोना महामारी टीम की सबसे बड़ी समस्या बन गई है. भारतीय खिलाड़ियों को मिले 20 दिन के ब्रेक बाद 14 जुलाई को एक जगह पर मिलना था. ऐसे में टेस्ट के दौरान खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरी टीम में हड़कंप मच गया है. क्या है पूरी खबर जानिए इस रिपोर्ट के जरिए…

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले भारत की बढ़ी चिंता

Team india

दरअसल इंग्लैंड और भारत (India vs England) के बीच अभी सीरीज शुरू भी नहीं हुई है कि, भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के लिए चिंता बढ़ाने वाली खबर सामने आ चुकी है. एएनआई के हवाले से आई एक हालिया रिपोर्ट की माने तो टीम इंडिया (Team india) के दो प्लेयर्स कोरोना वायरस से संक्रमित (Covid Positive) पाए गए हैं.

ये पूरा मामला ऐसे वक्त में सामने आया है जब वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के बाद से सभी खिलाड़ियों को छुट्टी दी गई थी. बताया जा रहा है कि, जिन दो प्लेयर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें से एक खिलाड़ी आइसोलेशन में है और रिकवर हो चुका है. जबकि दूसरे प्लेयर का जल्द ही टेस्ट किया जाएगा. हालांकि अभी तक ये बात सामने नहीं आ सकी है, इस वायरस की चपेट में कौन से दो खिलाड़ी आए हैं.

कोरोना पॉजिटिव पाए गए 2 खिलाड़ी

photo 2021 07 07 09 02 31 1

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, दोनों ही खिलाड़ियों को ठंड लगने, खांसी जैसे हल्के लक्षण हुए थे. लेकिन, दोनों का ही स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है. पॉजिटिव आए दो खिलाड़ियों में से एक की रिपोर्ट नेगेटिव भी आई है. जबकि दूसरे प्लेयर का टेस्ट 18 जुलाई को किए जाने की बात कही जा रही है. क्योंकि 18 जुलाई को आइसोलेशन में खिलाड़ी का 10वां दिन होगा.

सूत्रों की माने तो इस हफ्ते रविवार को दूसरे खिलाड़ी का टेस्ट किया जाएगा. यदि उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो जल्द ही वो भी बाकी टीम के सदस्यों के साथ कैंप में हिस्सा ले सकेंगे. फिलहाल टीम इंडिया (Team india) के प्लान के बारे में जिक्र करें तो सभी खिलाड़ी लंदन में इकट्ठा हो चुके हैं और अब डरहम के लिए रवाना होंगे. लेकिन, जो खिलाड़ी इस महामारी की चपेट में आए हैं वो अभी नहीं जाएंगे.

बायो बबल में शामिल होने से पहले हुआ था कोरोना टेस्ट

photo 2021 07 07 09 02 44

बायो बबल में शामिल होने वाले टीम इंडिया (Team india) के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया है. जानकारी के मुताबिक, खिलाड़ियों ने 3-4 दिन पहले ही वैक्सीन की दूसरी डोज ली है. बीसीसीआई की ओर से एक चिट्ठी भी खिलाड़ियों को लिखी गई थी. जिसके जरिए उन्हें विबंलडन और यूरो देखने जाने से मना किया गया था.