Team India

भारत का श्रीलंका दौरा खत्म हो चुका है और Team India देश लौटने को तैयार है। मगर इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि लेटेस्ट कोविड करने पर दो और खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें युजवेंद्र चहल व कृष्णप्पा गौथम का नाम शामिल है। हालांकि क्रुणाल के पॉजिटिव आने के बाद ये दोनों खिलाड़ी भी क्वारेंटीन में ही थे, क्योंकि ये उनमें शामिल थे, जो 8 खिलाड़ी क्रुणाल के नजदीकी संपर्क में आए थे।

चहल-गौथम भी कोविड पॉजिटिव

Team India के श्रीलंका दौरे के खत्म होते ही एक बुरी खबर सामने आई है। द वायर की खबर के अनुसार, क्रुणाल पांड्या के बाद अब कोलंबो में मौजूद भारतीय टीम के दो और खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। ये नाम हैं युजवेंद्र चहल व कृष्णप्पा गौथम। जी हां, ये दोनों खिलाड़ी की ताजा कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

हालांकि क्रुणाल के कोविड पॉजिटिव आने के बाद जिन 8 खिलाड़ियों को आइसोलेट किया गया था, उनमें चहल व गौथम का नाम भी शामिल था। अब तक बोर्ड ने इस बात की जानकारी साझा नहीं की है। अब यदि चहल व गौथम पॉजिटिव हैं, तो यकीनन वह भी Team India के साथ भारत वापस नहीं लौट सकेंगे।

आइसोलेशन में ही थे चहल-गौथम

Team India

कृष्णप्पा गौथम को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे ODI मुकाबले में डेब्यू करने का मौका मिला था। जहां खिलाड़ी ने 49 रन देकर 1 विकेट चटकाया था। वहीं युजवेंद्र चहल की बात करें, तो स्पिनर ने दौरे पर जितना खेला, बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने श्रीलंका दौरे पर कुल 6 विकेट चटकाए।

बताते चलें, Team India के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या को मंगलवार को कोविड पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद मैच को रीशेड्यूल करके बुधवार को खेला गया। वहीं क्रुणाल सहित भारत के 9 खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया था और वह आखिरी दो मैचों में भी नहीं खेल सके।