Pic credit : getty images
क्रिकेट के मैदान पर बल्ले और गेंद के संघर्ष के अलावा गेम का रोमांच मैदान पर खिलाड़ियों के बीच होते गर्मा-गर्मी से आता हैं।

Pic credit: Getty images

हालही विराट कोहली और जो रुट के बीच हुए माइक ड्रॉप इंसिडेंट की झलक एकदिवसीय श्रृंखला से शुरू हो पहले टेस्ट मुकाबले तक देखने को मिली थी। सोशल मीडिया पर यह मामला काफी चर्चे में था।

अब चर्चे में आए पाकिस्तानी तेज गेंदबाज तनवीर

Pic credit : getty images

अब ऐसा ही एक नोंक-झोंक का मामला सोमवार को कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान देखने को मिला। यह किस्सा सोहैल तनवीर और बेन कटिंग के बीच हुआ। शुक्रवार की सुबह कटिंग ने मुकाबले के दौरान तनवीर की एक गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर छक्के को पहुंचा दी।

Pic credit: getty images

लेकिन गुयाना अमेज़न वारियर्स के लिए खेल रहे तनवीर को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया और इसका बदला उन्होंने अगली गेंद पर ही निकाल लिया। उनके शनदार यॉर्कर ने कटिंग को अगली ही गेंद पर बोल्ड मार दिया।

Pic credit : twitter showing middle finger to cuttings

लेकिन तनवीर का मन यहीं नहीं भरा और जब आउट होने के बाद कटिंग पवेलियन जा रहे थे तनवीर ने अपनी दोनों मिडिल फिंगर उन्हें दिखा दिया। तनवीर की अमेज़न वारियर्स यह मुकाबला 21 गेंद शेष छह विकेट से जीत गई ।

उन्होंने किट्स और नेविस पेट्रियोट्स की तरफ से खेलते ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कटिंग को अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ उंगलियो का कमाल दिखा

एक बार फिर क्रिकेट जगत को हिला दिया।

गैल ने खेली शानदार 86 रनों की पारी

Pic credit : getty images played super 86 runs innings

कप्तान गैल ने कटिंग के मात्र 15 रनों की पारी की भरपाई करते हुए 65 गेंदों पर 86 रनों की पारी खेली और टीम का स्कोर 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 146 पहुंचा दिया लेकिन यह उनके काम नहीं आ पाया और टीम मुकाबला हार गई।