Tanvir ahmed slams pcb chairman ramiz raja is going to destroy pakistan cricket

Ramiz Raja: पाकिस्तान के मौजूदा अध्यक्ष रमीज राजा इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी स्क्वॉड को लेकर. अब इसी सिलसिले में पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर तनवीर अहमद का गुस्सा उन पर फूट पड़ा है. उन्होंने पीसीबी अध्यक्ष को जमकर फटकार लगाई है. उनका कहना है कि वो पूर्व कप्तान देश के क्रिकेट को तबाह कर देंगे. आखिर रमीज राजा (Ramiz Raja) पर इस तरह से तनवीर अहमद के भड़कने की वजह क्या है, आइए जानते हैं इस रिपोर्ट के जरिए…

Ramiz Raja से बेहद खफा हैं तनवीर अहमद

Tanveer Ahmed is very upset with Rameez Raja

दरअसल पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने शुक्रवार को आने वाले वर्षों में खेल को लेकर कई नई परियोजनाओं की घोषणा की है. उन्होंने बीते साल बोर्ड के अध्यक्ष बनने के बाद से अपनी और पाकिस्तान की टीम की उपलब्धियों पर भी लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश की थी और इसके बारे में खुद बताया था. लेकिन, अहमद वर्तमान अध्यक्ष के इन दावों से बेहद खफा हैं और इसका अंदाजा आप उनके बयानों से लगा सकता है.

तनवीर अहमद का कहना है कि रमीज राजा (Ramiz Raja) के कार्यभार संभालने के बाद से कुछ भी सुधार नहीं हुआ है. पाकिस्तान टीम के लिए 5 टेस्ट, 2 वनडे और एकमात्र टी20 मैच खेलने वाले अमहद ने कहा कि उन्हें राजा की नियुक्ति के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में चीजों में सुधार होने की संभावना थी. लेकिन, अभी भी वो निराश हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट में नहीं हुआ है कोई सुधार

 Tanvir Ahmed on Ramiz Raja

अहमद ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस बारे में बात करते हुए कहा,

”क्या आप मुझे एक अच्छी बात बता सकते हैं जो रमीज राजा ने कार्यभार संभालने के बाद से की है? पीसीबी के अंदर टीम चयन और हायरिंग के मानदंड अभी भी योग्यता के आधार पर नहीं किए जा रहे हैं. जब रमीज राजा (Ramiz Raja)पीसीबी अध्यक्ष चुने गए तो मैंने सोचा था कि चीजें सुधरेंगी लेकिन, अब तक ऐसा नहीं हुआ है. वह भी पुराने अध्यक्ष की तरह हैं, जो पाकिस्तान क्रिकेट की बेहतरी के लिए काम करने के बजाय वक्त निकाल रहे हैं.”

पीसीबी अध्यक्ष क्रिकेट को तबाही की ओर ले जा रहे हैं

 Tanvir ahmed said ramiz raja destroy pakistan cricket

इस सिलसिले में आगे बात करते हुए उन्होंने ये भी कहा,

”चैयरमैन को एक जूनियर पीएसएल आयोजित करने के बजाय दो दिवसीय या तीन दिवसीय टूर्नामेंट आयोजित करने पर ध्यान देने की जरूरत थी. वह इस तरह के फैसलों से पाकिस्तान क्रिकेट को तबाह करने जा रहा है.”

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में रमीज राजा (Ramiz Raja) ने पीएसएल की तुलना आईपीएल जैसी बड़ी लीग से की थी. इतना ही नहीं इसके बढ़ावे को लेकर उन्होंने कई दावे भी किए थे.