Taniya Bhatia Slammed England Hotel Management

भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी तानिया भाटिया (Taniya Bhatia) ने बीते बुधवार यानी 28 सितंबर को हैरान कर देने वाली खबर पूरी दुनिया को दी। उन्होंने बताया कि वह इंग्लैंड दौरे के दौरान चोरी की घटना की शिकार हो गई थी। उनका लंदन  के होटल से कीमती समान चोरी हो गया था। उन्होंने इसकी जानकारी ट्विटर पर ट्वीट शेयर कर दी। लेकिन शिकायत का जवाब न मिल पाने पर उनका गुस्सा फूट गया और उन्होंने होटल को जमकर फटकार लगा लगाई।

Taniya Bhatia ने लगाई लंदन के होटल वालों को फटकार

Taniya Bhatia

दरअसल, तानिया (Taniya Bhatia) ने बुधवार को जानकारी दी थी कि उनके इंग्लैंड दौरे पर टाइम मैरियट होटल लंदन से किसी ने उनका सामान चुरा लिया। उन्होंने बताया कि उनके कमरे से बैग, चुराया गया। उनके बैग में कैश, कार्ड, घड़ियां और जेवरात मौजूद थे।

लेकिन उनके ये जानकारी देने के बाद भी होटल वालों की तरफ से कोई जवाब नहीं आया जिसके बाद उनका गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने होटल वालों को जमकर फटकार लगाई। तानिया पोस्ट शेयर कर लिखा,

“मुझे अभी तक होटल वालों की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला है, यह काफी निराशाजनक है। कोई मेरे रूम में गया और मेरी कीमती चीजें चुरा ली गई। मेरे कमरे से चुराई गई चीजें मेरे लिए मूल्यवान और महत्वपूर्ण दोनों थीं। क्या चोरी के बाद से कोई कार्रवाई की गई है? एक अपडेट की बहुत सराहना की जाएगी मैरियट होटल लंदन मैडा वेले प्रबंधन में हैरान और निराश हूं। मेरा बैग कैश, कार्ड, घड़ी और ज्वैलरी चुरा ली गई। मैं भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा हूं और टूर्नामेंट के दौरान इस होटल में रह रही थी।  

टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे गई थी Taniya Bhatia

indian Womens Cricket Team

तानिया भाटिया टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर गई थी। जहां दोनों टीम ने इंग्लिश टीम के खिलाफ तीन मैचों की टी20 और तीन ही मैचों की वनडे सीरीज खेली। टी20 सीरीज में इंग्लैंड की 2-1 से जीत हुई, जबकि भारतीय टीम ने वनडे सीरीज में मेजबान टीम का सूपड़ा साफ किया। इसी जीत के साथ भरतोय महिला टीम ने इतिहास रच दिया। दरअसल, भारत ने 23 साल बाद अंग्रेजों को उनके घर पर वनडे सीरीज में मात दी।