tamim iqbal-fans

एक क्रिकेटर को दुनिया में लोग उसके प्रदर्शन के आधार पर जानते हैं. कई खिलाड़ी चंद दिनों में ही मशहूर हो जाते हैं. तो कई क्रिकेटर्स की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि, उनमें हर शख्स दिलचस्पी लेने लगता है. एक दौर था जब फैंस अपने चहेते खिलाड़ी से मिलने के बाद यादगार के तौर पर उनके ऑटोग्राफ लेकर अपने पास रखते थे. लेकिन, अब समय के साथ चीजें बदल चुकी हैं और अब लोग सेल्फी लेने में ज्यादा यकीन करते हैं. डिजिटल मीडिया के इस दौर में बांग्लादेशी क्रिकेटर तमीम इकबाल (Tamim iqbal) के साथ एक अजीब वाकया हुआ है.

तमीम इकबाल (Tamim iqbal) के साथ सोशल मीडिया पर हुआ अजीब वाकया

tamim iqbal

दरअसल आज के समय में बदलती प्रायोरिटी और टेक्नॉलाजी के जमाने खिलाड़ी खुद अपने फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया पर लाइव सेशन का इस्तेमाल करते हैं. इसी बीच बांग्लादेशी खिलाड़ी के साथ एक ऐसा कांड हुआ. जिसके बारे में जानने के बाद शायद वो भी हैरान होंगे. तमीम इकबाल (Tamim iqbal) के इंस्टाग्राम पर 9 लाख 51 हजार के करीब फॉलोअर्स की संख्या है.

WhatsApp Image 2021 05 28 at 8.10.01 AM

लेकिन, दूसरी तरफ  इंस्टाग्राम पर उन्हीं के नाम से चलने वाले फैन क्लब के फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख से भी ज्यादा हो चुकी है. ऐसा मामला शायद पहली बार ही देखने को मिला होगा, जब किसी क्रिकेटर के असली अकाउंट से ज्यादा उनके फैन क्लब अकाउंट के फॉलोअर्स की संख्या बढ़ी है. अभी तक किसी बड़े स्टार को लेकर ऐसी खबर कभी भी सुनने को नहीं मिली है.

चर्चाओं में बांग्लादेशी क्रिकेटर

WhatsApp Image 2021 05 28 at 8.12.53 AM

तमीम इकबाल (Tamim iqbal) से जुड़ी ये खबर अब तेजी से चर्चाओं में बनी हुई है. इसे लेकर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. तो कई यूजर्स इस खबर को लेकर खिलाड़ी का मजाक भी बना रहे हैं. हालांकि अभी तक इस पर खिलाड़ी की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है.

32 साल के बाएं हाथ के शानदार बल्लेबाज इकबाल का नाम  बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सबसे होनहार खिलाड़ियों में गिना जाता है. इसकी एक बड़ी वजह उनका खेल प्रदर्शन भी रहा है. अब तक क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन उन्हीं के बल्ले से ही निकले हैं. फिलहाल इन दिनों बांग्लादेश और श्रीलंका (BA vs SL) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है.