tamanna

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन का आगाज होने में महज चंद घंटे बचे है. पिछले कई दिनों से इसकी तैयारियां चल रही है. ओपनिंग सेरेमनी को लेकर कई दिनों दसे बॉलीवुड स्टार्स प्रैक्टिस में जुटे हैं.

आज होने वाले आईपीएल के रंगारंग में कई बॉलीवुड स्टार्स परफॉर्मेंस दे रहे हैं, जिनमें मशहूर एक्स्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम भी शुमार है लेकिन सेरेमनी से पहले ही उनके डांस रिहर्सल का वीडियो लीक हो चुका है. परफार्मेंस से पहले लीक हुए वीडियो में विश्वसनीयता कितनी है यह तो तमन्ना के परफार्मेंस को देख ही पता चलेगा. बता दें, बॉलीवुड सितारे ऋतिक रोशन, वरुण धवन और मशहूर डांसर प्रभु देवा इस साल आईपीएल के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में अपनी प्रस्तुति से चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं.
ipl6 1523076635बॉलीवुड के डांसर किंग कहे जाने वाले ऋतिक तो बीते कई दिनों से इस फिनाले एक्ट के लिए अभ्यास कर रहे हैं. जहां वह अपनी पिछली फिल्मों से हिट गानों के मिश्रण पर प्रस्तुति देंगे, जिनमें ‘धूम मचाले’, ‘एक पल का जीना’, ‘बावरे बावरे’ और ‘सेनोरीटा’ जैसे सुपरहिट गीत शामिल हैं.

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का मानना है कि प्रस्तुति देने से बेहतर कोई स्पोर्ट्स इवेंट नहीं है और वह ग्लैमरस ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देने के लिए उत्साहित हैं. तमन्ना ने शुक्रवार को आईपीएल के उद्घाटन समारोह के लिए शनिवार को अंतिम रिहर्सल से पहले संवाददाताओं से यह बात कही. कई अवॉर्ड्स शोज और स्टेज टूर्स पर प्रस्तुति दे चुकीं तमन्ना ने कहा कि स्टेडियम में प्रस्तुति देना पूरी तरह अलग है.

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

उन्होंने कहा, “इससे पहले, मैंने कभी स्पोर्ट्स इवेंट नहीं किया है और जब आप मंच पर होते हैं तो घबराहट और उत्साह की भावना निश्चित रूप से होती है. एक कलाकार के रूप में, स्टेडियम में प्रस्तुति देना और दर्शकों का उत्साह देखना पूरी तरह से अलग होगा. मैं उत्साहित हूं क्योंकि प्रस्तुति देने के लिए आईपीएल से बेहतर कोई स्पोर्ट्स इवेंट नहीं है. हम सभी क्रिकेट को लेकर पागल हैं और यह आगाज है.”

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *