T20 World cup 2021
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

17 अक्टूबर से T20 World Cup का सातवां संस्करण शुरू हो चुका है। जिसमें जलवा दिखाने के लिए सभी टीमों ने कड़ी मेहनत की हुई है। वैसे तो सभी टीमों ने ऐसे खिलाड़ियों का चुनाव किया है जो जीत के लिए तत्पर हैं शीर्ष टीमों के साथ ही कुछ दिनों के बाद विश्वकप का मुख्य चरण भी शुरू हो जाएगा। साथ ही सभी टूर्नामेंट पर कब्जा जमाने की भी कोशिश करेंगी।

 लेकिन, बता दें कि इन्हें किसी ना किसी मैच में कम से कम अपने उन बेहतरीन खिलाड़ियों की कमी जरुर खलेगी, जिनको उन्होंने टीम में शामिल नहीं किया है। आज हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे, जिन्हें मैच विजेता होने के बावजूद T20 World Cup टीम में नहीं चुना गया है।

इन खिलाड़ियों को नहीं किया गया T20 World cup टीम में शामिल

1. दक्षिण अफ्रीका (फाफ डु प्लेसिस)

Afghanistan vs South Africa, T20 world cup
South Africa

दक्षिण अफ्रीका के भरोसेमंद सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने T20 World Cup में खेलने के लिए टेस्ट क्रिकेट  से ही दूरी बना ली थी। यहां तक कि वो टीम के लिए उपयोगी भी सिद्ध हो सकते थे। बावजूद इसके उन्हें टीम में शामिल ही नहीं किया गया। वैसे आपको बता दें कि फाफ ने 50 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले हैं, जिनमें 11 शतक व 10 अर्धशतकों के साथ ही 15 28 रन उनके खाते में दर्ज हैं। उनके होने से टीम की बलेबजी को काफी ज्यादा मजबूती मिल गई होती।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse