rishabh pant kl rahul and rohit
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup) की शुरुआत 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर होने जा रही है. इस टूर्नामेंट में सभी टीमें एक दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करती नजर आएंगी. वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले हाई वोल्टेज मैच पर फैंस की निगाहें गड़ी होंगी. हालांकि भारत को इस साल टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, क्योंकि टीम इंडिया के पास एक से बढ़कर एक धुरंधर बल्लेबाज टीम में मौजूद हैं.

लेकिन बड़ा सवाल यह है कि रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरूआत करते हुए कौन नजर आ सकता है. इस खास आर्टिकल में हम उन्हीं 3 खिलाड़ियों का जिक्र करने जा रहे हैं जो टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग के दावेदार की रेस में नजर आ सकते हैं.

रोहित शर्मा

Rohit Sharma - Team India Captain

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup) में ओपनिंग के तौर पर पारी की शुरूआत करते हुए देखा जा सकता है. उनका इस बड़े इवेंट खेलना तय है. हिटमैन भारतीय टीम के लिए पहला बड़ा विकल्प हैं जो ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे. क्योंकि वो नई बॉल के साथ अच्छा प्रहार करने के लिए जाने जाते हैं. जिसकी वजह से पॉवर प्ले में स्कोर बोर्ड पर अच्छे खासे रन लग जाते हैं.

dolon

रोहित अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर मैच पलटने का माद्दा रखते हैं. अगर एक बार हिटमैन का बल्ला चल जाए तो गेंदबाजों को भी उन्हें रोक पाना मुश्किल हो जाता है. लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन इस बार ऑस्ट्रेलिया जैसी तेज पिच पर होगा. जहां हिटमैन को तोड़ा संभलकर खेलने की जरूरत होगी. कई बार देखा गया है कि अगर रोहित ओपिनिंग में अच्छी शुरूआत देने में असफल साबित होते हैं तो विकटों को संभाल पाना टीम इंडिया के लिए मुश्किल हो जाता है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse