suryakumar yadav
suryakumar yadav (file photo)
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

T20 World Cup 2021 में लगातार रोमांच बढ़ता ही जा रहा है। अब तो टूर्नामेंट अपने अंतिम स्टेज में भी पहुंच चुका है। लेकिन, आपको बता दें कि इस टूर्नामेंट में विजेता के तौर पर देखी जा रही भारतीय क्रिकेट टीम का सफर लीग चरण से ही खत्म हो गया। वैसे तो टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए सभी मैच जीतने जरुरी थे, लेकिन टीम पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच हार गई।

पहले दो मैच हारने के बाद टीम इंडिया ने जबर्दस्त वापसी करते हुए अगले सभी मैच जीते, लेकिन फिर भी वह नाकाफी रहे। खिलाड़ियों ने काफी देरी से अपने प्रदर्शन का उच्च रूप प्रदर्शित किया। अब जब टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने के सभी दरवाजे बंद कर दिए हैं, तो कुछ खिलाड़ियों पर इसकी गाज गिर सकती है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्हें आगामी श्रृंखला में ड्रॉप किया जा सकता है।

इन तीन खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज

1. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)

suryakumar yadav
file photo of Suryakumar Yadav

भारतीय क्रिकेट टीम में टी20 विश्वकप (T20 world cup) के लिए मध्यक्रम के बेहतरीन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भी मौका दिया गया था। जिन्होंने अपने टी20 करियर शुरुआत छक्के व आतिशी अर्धशतक से की थी। यहां तक कि आईपीएल में भी उनके बल्ले का कमाल सभी ने देखा। उनके इस ही आक्रामक अंदाज की वजह से विश्वकप टीम में मौका दिया गया था।

टीम ने सूर्य को 3 मैचों में मौके दिए जिनमें उन्होंने 2 पारियों में बल्लेबाजी की। इन पारियों में सूर्य सिर्फ 17 रन बनाए हैं और उनका उच्चतम स्कोर 11 रन रहा। हालांकि इस दौरान उनके बल्ले से एक चौका व दो छक्के जरुर निकले हैं। लेकिन, फिर भी औसत सिर्फ 17 का होने की वजह से टीम अब उन पर भरोसा जता सकता है या नहीं यह तो अब प्रबंधन पर ही निर्भर करता है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse