In T20 World Cup 2022 3 bowlers including Yuzvendra Chahal can break a big record
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आगाज हो चुका है। सभी 12 टीमें अपनी काबिलियत को दर्शाने के लिए मैदान में एक-दूसरे का आमना-सामना करने को तैयार हैं। वहीं इस टूर्नामेंट में सभी की निगाहें भारत, ऑस्ट्रेलिया और इग्लैंड जैसी मजबूत टीम पर रहने वाली हैं। लेकिन इस बार देखना ये होगा कि कौन-सा गेंदबाज विश्व कप (T20 World Cup) के एक एडिशन में सबसे ज्यादा विकेट लेता है।

बता दें कि विश्व कप  (T20 World Cup) के 7वें एडिशन में सबसे ज्यादा 15 विकेट लेने का रिकॉर्ड श्रीलंका के स्पिनर गेंदबाज वानिंदु हसरंगा के नाम है। आईए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए  उन 4 गेंदबाजो के नाम जो हसरंगा के इस रिकॉर्ड को 8वें एडिशन में तोड़ सकते हैं।

जोश हेजलवुड

ऑस्ट्रेलिया टीम के गेंदबाज जोश हेजलवुड ने कहा, विश्वकप के लिए ये है खास तैयारी - australia-bowler-josh-hazlewood -special-preparation-for-the-world-cup

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लंबे कद के तेज गेंदबाज हेजलवुड को इस एडिशन में सबसे जयादा विकेट लेने की लिस्ट में पहले नंबर पर माना जा रहा है। इस गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में हेजलवुड ने 7.56 की औसत के साथ 48 विकेट चटकाए हैं।

इस ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने अपनी सटीक लाइन और लेंग्थ से विपक्षी बल्लेबाजों को परेशान किया है। वहीं पिछले साल दुबई में खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में उन्होंने शानदार गेंदबाजी का अनुमान पेश किया था। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल टी20 विश्व कप (T20 World Cup) का खिताब अपने नाम किया था। पूरे टूर्नामेंट में हेजलवुड ने अपनी धारधार गेंदबाजी से बल्लेबाजो को आउट किया था।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse