5 players who done better in T20 World Cup 2021, did not get a chance
5 players who done better in T20 World Cup 2021, did not get a chance
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

T20 World Cup 2021 खत्म होने के साथ इसे अपना नया चैंपियन मिल चुका है. रविवार को खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का आमना-सामना हुआ था. इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए कंगारू टीम खिताब पर कब्जा जमाने में कामयाब रही. वहीं इस ट्रॉफी की सबसे बड़ी दावेदार मानी जा रही न्यूजीलैंड टीम को हार का सामना करना पड़ा. हालांकि इस टूर्नामेंट में कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन जहां बेहद शानदार रहा तो वहीं कुछ ने निराश भी किया.

हालांकि इस टूर्नामेंट में कुछ ऐसे क्रिकेटर भी शामिल किए गए थे जो शानदार प्रदर्शन कर सके थे. लेकिन वो पूरा इवेंट में सिर्फ बेंच पर बैठे हर मैच में दर्शक की भूमिका निभाते रहे. हम अपनी इस खास रिपोर्ट में ऐसे ही 5 खिलाड़ियों की बात करने जा रहे हैं जिन्हें T20 World Cup 2021 में खेलने का मौका ही नहीं दिया गया.

ओशाने थॉमस (Oshane Thomas)

ओशाने थॉमस (Oshane Thomas)
ओशाने थॉमस (Oshane Thomas)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस (Oshane Thomas) का आता है, जिन्हें इस टी20 विश्व कप 2021 (T20 World Cup 2021) में खेलने का मौका ही नहीं दिया गया. 5 मैच में विंडीज को सिर्फ एक ही मुकाबले में जीत हासिल हुई थी. लेकिन, खराब प्रदर्शन के बाद भी सीनियर खिलाड़ियों को बार-बार मौका मिला. लेकिन, थॉमस को प्लेइंग इलेवन में मैनेजमेंट ने पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया.

ओशाने थॉमस के टी20 करियर पर एक नजर डालें तो इस फॉर्मेट में उन्होंने ज्यादा मुकाबले अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर तो नहीं खेले हैं. लेकिन, उनका प्रदर्शन लगभग ठीक रहा है. अभी तक उन्होंने कुल 17 टी20 मैच खेले हैं. जिसमें 9.16 की इकोनॉमी रेट से उन्होंने रन खर्च करते हुए कुल 19 विकेट झटके हैं. उनका गेंदबाजी औसत (15.8) काफी अच्छा रहा है. ऐसे में ये सकते हैं कि अगर इस मेगा इवेंट में उन्हें मौका दिया जाता तो ओशाने बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse