T20 Series-IND vs SL
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

शुक्रवार को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और सीरीज के आखिरी वनडे मैच में मेजबान को क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरी भारतीय टीम चूक गई. लेकिन अगला लक्ष्य भारतीय टीम की टी20 सीरीज (T20 Series) है. जिस पर किसी भी तरह से भारत कब्जा करने की कोशिश करेगा. क्योंकि आगामी वर्ल्ड कप से पहले ये भारत के लिए आखिरी लिमिटेड ओवर की सीरीज होगी. इसलिए सभी की निगाहें इस श्रृंखला पर गड़ी हुई हैं.

2-1 से ODI सीरीज पर कब्जा जमाने वाली भारतीय टीम के खिलाड़ी अब 20 ओवर के निर्धारित मुकाबले में खुद को साबित कर बड़े टूर्नामेंट में जगह बनाने की फिराक में होंगे. इस खास रिपोर्ट में हम उन्हीं 3 खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन पर सभी की निगाहें टिकी होंगी.

1. पृथ्वी शॉ

T20 Series

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करने जा रहे हैं टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की, जो अपनी विस्फोटक और आक्रामक पारी के लिए जाने जाता हैं. इस समय टेस्ट प्रारूप से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी को लिमिटेड ओवर की सीरीज में उतारा गया है. इस साल घरेलू टूर्नामेंट में धमाल मचाने वाले शॉ का ताबड़तोड़ फॉर्म जारी है.

उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पहले और तीसरे मैच में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन, अर्धशतक और बड़ी पारी खेलने से चूक गए. पहले मुकाबले में उन्होंने 27 गेंद का सामना करते हुए 43 रन की धुंआधार पारी खेली. लेकिन दूसरे मैच में महज 13 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद तीसरे मुकाबले में 49 रन की पारी खेली और हाफ सेंचुरी से चूक गए. फिलहाल अभी तीन मैचों की टी20 सीरीज (T20 Series) बाकी है. जिसमें उनके प्रदर्शन पर सभी की निगाहें गड़ी हुई हैं.

ये सीरीज उनके वर्ल्ड कप में शामिल होने का भविष्य भी तय करेगी. हालांकि उनसे लोगों को इस 20 ओवर के मुकाबले में काफी उम्मीदें होंगी. यदि लंका के खिलाफ इस सीरीज में उन्हें डेब्यू का मौका मिलता है, तो ये उनके करियर का पहला टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच होगा. अभी तक इस फॉर्मेट में उन्हें पदार्पण का मौका नहीं मिला था. इसलिए सभी की निगाहे उन पर टिकी होंगी.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse