Team india-ind vs sl
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

T20 विश्व कप 2021 का आयोजन 17 अक्टूबर से यूएई व ओमान की मेजबानी में होने वाला है। टूर्नामेंट को लेकर सभी काफी उत्साहित हैं, क्योंकि पिछली बार कोरोना वायरस के चलते ऑस्ट्रेलिया में होने वाला ये इवेंट स्थगित कर दिया गया था। मगर इस बार बायो बबल के सुरक्षित माहौल में बीसीसीआई टूर्नामेंट को सफलतापूर्वक आयोजित करने पर काम कर रही है।

T20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया व न्यूजीलैंड की टीमें सामने आ चुकी हैं और अब भारतीय टीम भी जल्दी ही सामने आ जाएगी। इस बार टीम में कुछ नए खिलाड़ियों का नाम देखने को मिल सकता है, क्योंकि पिछले दिनों युवाओं ने बेहतरीन खेल दिखाया है। तो आइए इस आर्टिकल में उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें इस मेगा इवेंट में भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है।

                 3 खिलाड़ियों को चयनकर्ता दे सकते हैं मौका

1- वरुण चक्रवर्ती

t20

T20 विश्व कप का आयोजन यूएई में होने वाला है। इसका मतलब है कि सभी टीमें अपने सर्वश्रेष्ठ स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतरना चाहेंगी। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ता मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को स्क्वाड में शामिल करना चाहेंगे। श्रीलंका दौरे पर उन्हें एक T20I खेलने का मौका मिला था, जिसमें उन्होंने 2 विकेट चटकाए थे।

इस मिस्ट्री स्पिनर ने पिछले आईपीएल सीजन में महेंद्र सिंह धोनी को दो बार आउट करके सभी को हैरान कर दिया था। इसके बाद आईपीएल 2021 में उन्होंने 7 मैचों में 7 विकेट चटकाए हैं।

पिछले आईपीएल सीजन में 13 मैचों में 17 विकेट निकाले थे और कैश रिच लीग यूएई में खेली गई थी। अब ऐसे में काफी चांसेस हैं कि वरुण को T20 विश्व कप टीम में शामिल किया जाए। लेकिन इस बात में संदेह नहीं है कि स्पिनर को अपनी फिटनेस पर काम करने की जरुरत है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse