GettyImages 1258137702 scaled e1596014535938 980x530 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

सोमवार को नीदरलैंड के खिलाफ T20 Cricket World Cup में आयरलैंड के ग्रुप गेम के दौरान आलराउंडर कर्टिस कैम्फर ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया। कर्टिस कैम्फर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले पहले आयरिश गेंदबाज बन गए हैं।
 सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने नीदरलैंड के खिलाफ चार गेंदों में चार विकेट ले लिए। इस कारनामे के बाद कैम्फर ने अपना नाम रिकॉर्ड बुक में दर्ज करवा लिया। बता दें कि टी20 क्रिकेट में  ऐसा बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले वो कुल तीसरे ही गेंदबाज हैं। आज हम आपको उन्हीं गेंदबाजों के नाम बताएंगे जिन्होंने T20 Cricket में चार गेंदों पर चार विकेट लिए हैं।

 इन 3 गेंदबाजों के नाम है चार गेंदों पर 4 विकेट

3. कर्टिस कैम्फर (आयरलैंड)

Curtis Campher t20 Cricket
T20 World cup के ग्रुप स्टेज के तीसरे मैच में नीदरलैंड व आयरलैंड की टीमें आमने-सामने थीं। इस मैच में आयरलैंड ने नीदरलैंड को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया और सिर्फ 106 रन पर ही ऑलआउट भी कर दिया। इस पारी का आकर्षण रहे आयरिश आलराउंडर कर्टिस कैम्फर, जिन्होंने नीदरलैंड के मध्यक्रम के चार बल्लेबाजों को एक के बाद एक चार गेंदों पर पवेलियन भेज कर रिकॉर्ड बना दिया।
 इस रिकॉर्ड के साथ वो कुल तीसरे गेंदबाज बन गए जिन्होंने टी20 क्रिकेट में चार गेंदों पर 4 विकेट लिए हैं। बता दें कि वह अपने U19 के दिनों में दक्षिण अफ्रीका के लिए खेला करते थे, फिर वह उच्चस्तर पर क्रिकेट को आगे बढ़ाने के लिए आयरलैंड चले गए।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse