T Natarajan

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर चुके डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज टी नटराजन अब पिता बन चुके है. उनकी पत्नी पवित्रा ने पिछले सप्ताह ही एक बेटी को जन्म दिया है जिसके बाद टी नटराजन पहली बार पिता बन गए है. जिसके बाद उन्होंने अपनी ख़ुशी को जाहिर करते हुए ये बात कही.

टी नटराजन को टीम इंडिया में किया गया शामिल

See you in Australia': SRH skipper David Warner congratulates T Natarajan on maiden India call-up

अपनी योर्कर गेंदबाजी के लिए पहचाने जाने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज टी नटराजन को अब टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का मौका मिल गया हैं. दरअसल, उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी20 क्रिकेट के लिए टीम में शामिल किया गया है.

कोलकाता नाईट राइडर्स के स्पिन गेंदबाज को पहले इस स्क्वाड में शामिल किया गया था. लेकिन उनकी इंजरी के चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया और टी नटराजन को टीम में शामिल कर लिया गया हैं. उन्होंने आईपीएल 2020 के सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन किया.

उन्होंने 16 मुकाबले खेलकर 31.5 की औसत से अपनी गेंबाजी के दमपर 16 विकेट अपने नाम किए. उनकी गेंदबाजी कुछ गेंदे तो ऐसी रही जो आईपीएल के इतिहास में अभी तक सबसे तेज़ रही हैं. उनकी गेंदबाजी की वजह से वो आज इंडिया की टीम में शामिल हुए हैं.

टी नटराजन ने अपनी बेटी को बताया शुभ

IPL 2019: Mentored by Murali and Bhuvi, Sunrisers Hyderabad's T Natarajan hoping to make it count this time - Yahoo! Cricket.

मौजूदा समय में टी नटराजन अपनी ख़ुशी को किसी के सामने जाहिर नहीं कर सकते हैं. दरअसल, टी नटराजन की वाइफ पवित्रा ने पिछले सप्ताह ही अपनी बेटी को जन्म दिया. लेकिन नटराजन अभी भी अपनी बेटी से नहीं मिल सकते है क्योंकि वो ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सिडनी पहुँच चुके हैं.

जहां उन्हें अभी अपनी इस ख़ुशी को देखने के लिए अभी कुछ और समय देना होगा. वहीं इसी बीच उन्होंने अपनी ख़ुशी को जाहिर करते हुए कहा कि

“बेटी के जन्म ने मुझे एक सौभाग्य क्षण दिया है. मैं महज एक नए गेंदबाज के रूप में टीम में शामिल किया गया है. लेकिन एक मैं गेंदबाज के रूप में. इससे अच्छी खबर मेरे लिए नहीं हो सकती हैं.” 

नटराज ने मुड़वाई अपनी दाड़ी

T Natarajan is a find of this IPL' - DTNext.in

उन्होंने आगे कहा कि

“मुझे अभी भी अपनी बेटी की तस्वीर का इंतज़ार है. मैने उसे सिर्फ वीडियो कॉल के जरिए ही देखा है. जहां मेरी वाइफ अभी भी हॉस्पिटल में है जिन्हें अभी भी घर लौटने में लगभग दो या दो से ज्यादा दिन लग सकते हैं. नटराजन ने अपनी दाड़ी बढाई थी जिसके बाद उन्होंने कहा था कि वो सिर्फ अपनी बेटी के जन्म के बाद ही अपनी दाड़ी को मुड़ बाएंगे. मुझे उससे भी पहले मंदिर जाकर उसकी लंबी आयु की कामना करनी होगी.”