En0DubRUwAEyduo scaled e1606482910571

बीते दिनों सिडनी के मैदान में भारत ने एकदिवसीय सीरीज की 2 मैच ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ खेली थी. इन दोनों मैचो में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. इसी सीरिज का तीसरा में कैनबरा स्टेडियम में खेला जायगा. अब एसी स्थिति में टीम में खिलाडियो के बदलाव की मांग बढ़ गयी है. अब ये देखना दिलचस्प रहेगा की टीम के कप्तान वो कौन से 2 नये चेहरे होंगे जिनकों मौका देना चाहेंगे.

मयंक की जगह संजू सैमसन का हों सकता डेब्यू

संजू सैमसन

जानकारी हो संजू सैमसन का प्रदर्शन विकेटकीपिंग में उम्दा साबित होता है. अब देखने वाली बात ये रहेगी क्या टीम के कप्तान विराट कोहली, मयंक की जगह संजू सैमसन को देंगे. बात करे संजू सैमसन के अबतक खेले गए मैचो की तो वह अबतक 4 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचो में हिस्सा ले चुके है.

लेकिन सैमसन ने अभी तक एक भी वनडे मैच में हिस्सा नहीं लिया है. जानकारी हो की विराट कोहली ने सैमसन का चयन वनडे और टी 20 दोनों मैचो के लिए किया है. टीम में उनकी भूमिका विकेटकीपिंग करने लिए हुई है. साथ ही सूत्रो की माने तो सैमसन से ओपनिंग कराने का फैसला लिया जा सकता है.

 टी नटराजन का भी हो सकता वनडे में डेब्यू

टी नटराजन

 

खबरों की माने तो टी नटराजन का खाता इस बार वनडे मैच में खुल सकता . वरुण चक्रवर्ती के चोटिल हो जाने की वजह से टी नटराजन को टी 20 में मौका मिल चुका है. टी नटराजन की करियर की बात करे तो टी नटराजन ने बीते आईपीएल में हैदराबाद सनराइजर्स के लिए शानदार प्रदर्शन के साथ कुल 16 मैचो में हिस्सा लिया, जिसमे उनकी इकॉनमी रेट की बात करे तो 8.19 रही थी.

साथ ही उन्होंने कुल 18 विकेट अपने खेमे में कर लिए थे. इससे उनका बीसीसीआई द्वारा वनडे टीम में चयन कर लिया गया था. उन्होंने इस आईपीएल में काफी अच्छी यॉर्कर गेंदे की है, इसलिए उन्हें डेथ स्पेशलिस्ट गेंदबाज के नाम से जाना जाने लगा है. अब देखना दिलचस्प रहेगा की टीम इंडिया की इस हार का फायदा उनको कितना मिल सकता है. जिससे वो वनडे मैच में खेलकर अपना शानदार इतिहास रच सकेंगे.