टी नटराजन

इंडियन टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में मौजूद है. टीम सिडनी के मैदान में वनडे सीरिज के 2 मैच खेल चुकी है. जिसमें इंडियन टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा था. इंडियन टीम ने अपने तीसरे वनडे मैच के लिए टी नटराजन को शामिल कर लिया है. डेविड वार्नर ने नटराजन को मैदान में मिलने का वादा किया था.

वनडे में डेविड वार्नर की इच्छा रह गयी अधूरी

टीई

डेविड वार्नर की इंडिया की टीम के साथ होने वालों मैचो के तीनों सीरीज में खेलने की दिली तम्मना थी. बात करे टी नटराजन के आईपीएल 2020 में प्रदर्शन की तो उन्होंने यॉर्कर्स जिस तरह से की थी. उससे टी नटराजन ने बड़े बड़े दिग्गजों का दिल जीत लिया था. डेविड ने कहा,

” प्रिय नट्टू टीम में चुन लिए जाने के लिए बहुत बहुत बधाई हो, में तुमसे ऑस्ट्रेलिया में मिलूँगा”

जानकारी हों की सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर वनडे सीरिज के दूसरे मैच में चोटिल हों जाने के बाद वनडे सीरीज के तीसरे मैच में शामिल नहीं हो सके. जब टी नटराजन ने आईपीएल में  हैदराबाद सनराइजर्स  के लिए बेहतरीन गेंदबाजी की थी तब डेविड वार्नर ने उनकी बहुत तारीफ की थी.

टी नटराजन की तारीफ में लक्ष्मण ने कहा

विवि

जब टी नटराजन ने आईपीएल में हैदराबाद सनराइजर्स के लिए 16 मैचो में अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते सबका दिल जीत लिया था. तब वनडे मैच के लिए भारतीय टीम में उनके चुन लिए जाने पर  वीवीएस लक्ष्मण ने कहा था की,

“में बस इतना ही कहना चाहूंगा कि उनके पास विविधता है, जिसका इस्तेमाल उन्होंने आईपीएल में नहीं किया. उनके पास बाउंसर हैं, स्लोअर गेंद है, ऑफ कटर है. वह नई गेंद से विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. उन्होंने आईपीएल में नियमित यॉर्कर डाले हैं. आरसीबी के विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को कई बार आउट किया है.”

यूएई में झटका था धोनी का विकेट

टी नत 2 1

आपको बता दे नटराजन में यूएई आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी का विकेट झटक लिया था. दरअसल नटराजन ने एक इन्टरव्यू के दौरान कहा था की वो इसबार आईपीएल के मैच में धोनी का विकेट लेना चाहेंगे.

बात करे 2017 के आईपीएल की तो उनको  बेस प्राइस 10 लाख से 30 गुना ज्यादा की कीमत पर खरीदा गया था, किंग्स इलेवन पंजाब ने इस लेफ्ट आर्म बॉलर को 3 करोड़ रुपये की कीमत देकर खरीदा था.

पंजाब की तरफ से खेलते हुए 2017 में नटराजन ने 6 मैचों में 9.07 की इकोनॉमी से 2 विकेट हासिल किये थे. 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा नटराजन 2018 में जोड़ लिए गए थे. हैदराबाद ने उन्हें 40 लाख में खरीदा था, लेकिन 2018 और 2019 में उन्होंने खेलने का मौका नहीं मिल पाया था.