टी नटराजन

विदेशी धरती पर जबरदस्त प्रदर्शन करने के साथ ही भारतीय टीम के उभरते सितारे और तेज गेंदबाज टी नटराजन भी टीम के साथ गुरुवार को भारत आ चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया सरजमीं से लौटने के बाद सभी खिलाड़ियों का जोरदार वेलकम हो रहा है, किसी का बैंड-बाजों के साथ तो किसी का ढोल नगाड़ों के साथ, इससे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन कर टीम के साथ देश लौटे टी नटराजन

टी नटराजन

इस बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ तीनों फॉर्मेट में डेब्यू कर शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी टी नटराजन का भी अपने गांव में जबरदस्त वेलकम हुआ है. जिससे जुड़ी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल टी नटराजन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट मुकाबले में डेब्यू करने का मौका मिला था.

पहली पारी में उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए मार्नस लाबुशेन और मैथ्यू वेड जैसे अहम खिलाड़ियों का विकेट झटका था. हालांकि दूसरी पारी में वो विकेट लेने से चूक गए थे. लेकिन ब्रिस्बेन टेस्ट में उनका शानदार प्रदर्शन रहा था. इसके अलावा वनडे और टी-20 में उनकी आक्रामक गेंदबाजी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था. बड़े-बड़े दिग्गजों से लेकर दर्शकों ने उनकी जमकर तारीफ भी की थी.

वीरेंद्र सहवाग ने टी नटराजन के स्वागत का वीडियो ट्विटर पर किया साझा

टी नटराजन वेलकम वीडियो

इस बीच सोशल मीडिया पर टी नटराजन के स्वागत का एक वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है. जिसे भारतीय टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से साझा किया है, और टी नटराजन के वेलकम के बारे में जानकारी देते हुए यह बताया है कि वाकई क्रिकेट क्या है.

टी नटराजन के वीडियो को अपने अकाउंट से साझा करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने लिखा है कि,

स्वागत नहीं करोगो? यह भारत है, यहां पर क्रिकेट को सिर्फ एक खेल के तौर पर नहीं लिया जाता, यह इससे भी कहीं ज्यादा है. सलेम जिले के चिन्नाप्पमट्टी गांव पहुंचे ने के बाद टी नटराजन का ग्रैंड वेलकम हुआ है.  

टी नटराजन का गांव में हुआ ग्रैंड वेलकम

टी नटराजन वेलकम वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि किस तरह से टी नटराजन के लिए घोड़े के रथ का इंतजाम किया गया था, जिसमें सवार होकर टी नटराजन अपने घर पहुंचे. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि, टी नटराजन की मात्र एक झलक पाने के लिए किस तरह से भीड़ जमा हो रखी है. प्रशंसकों की भीड़ ने उन्हें चारों तरफ से घेर रखा था. रथ पर सवार नटराजन तिरंगा लहरा रहे थे तो वहीं उनके आसपास ढोल-नगाड़े बज रहे थे.

ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर धूल चटाने के के बाद लौटी भारतीय टीम के खिलाड़ियों का अपने-अपने मुहल्लों में धमाकेदार अंदाज में स्वागत हुआ है. ऐसे में टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन का उनके गांव चिन्नापामपट्टी पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया. उन्हें माला पहनाई गई और रथ में बैठाकर सड़कों पर उनकी यात्रा भी निकली गई, जहां पर लोगों ने बड़ी संख्या में पहुंचकर अपने नए सितारे की अगवानी की.