T-Natarajan

कुछ दिन पहले सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) को चोट लग गई थी. जिसकी वजह से वो अब आईपीएल (IPL) 2021 का हिस्सा नहीं हैं. मंगलवार को उनके घुटने की सर्जरी हुई है. जिसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो डाल कर अपनी सर्जरी की जानकारी दी है. साथ ही हॉस्पिटल के स्टाफ और बीसीसीआई को भी धन्यवाद दिया है.

टी नटराजन (T Natarajan) की आज हुई है सर्जरी

घुटने की चोट की वजह से आईपीएल का हिस्सा नहीं रह पाए सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) ने आज अपने ट्वीटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो एक हॉस्पिटल बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि नटराजन के घुटने की सर्जरी आज ही हुई है. उन्होंने फोटो के साथ ही कैप्शन भी लिखा –

आज, मेरे घुटने की सर्जरी हुई है. मेडिकल टीम, सर्जनों, डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों की विशेषज्ञता, ध्यान और दयालुता का आभारी हूं। बीसीसीआई और उन सभी के लिए जिन्होंने मेरे लिए शुभकामनाएं दी हैं, मैं आभारी हूं.”

कुछ दिन पहले दी थी जानकारी

T-Natarajan

भारतीय टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) को पिछले कुछ समय से घुटने की चोट से जूझ रहे थे. जिसकी वजह से सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की तरफ से वो अब आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे. कुछ दिन पहले ही उन्होंने हैदराबाद के आधिकारिक अकाउंट से वीडियो भी डाला था, जिसमें उन्होंने ना खेलने के बारे में बताया था.