मोहम्मद अजहरुद्दीन
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना वायरस के चलते सभी क्रिकेट कार्यक्रम प्रभावित हुए है। इस बार भारतीय क्रिकेट का घरेलू सत्र भी देऱी से शुरु हुआ। मगर जब शुरु हुआ, तो खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने सभी का ध्यान आकर्षिक किया है। सबसे पहले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट खेला जा रहा है।

31 जनवरी तक खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में खिलाड़ी अपने-अपने प्रदर्शन से आईपीएल फ्रेंचाइजियों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करेंगे, क्योंकि यदि वह ऐसा करने में कामयाब होते हैं, तो उम्मीद है कि उन्हें आगामी आईपीएल 2021 की नीलामी में फ्रेंचाइजी उनपर बोली लगा सकती है।

वैसे अब तक कुछ खिलाड़ियों ने शतकीय पारी खेलकर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। तो आइए इस आर्टिकल में उन 5 बल्लेबाजों के बारे में बताते हैं, जिन्होंने अब तक खेले गए इस टी20 टूर्नामेंट में शतक लगाए हैं।

इन 5 खिलाड़ियों के बल्ले से अभी तक देखने को मिल चुकी है शतकीय पारियां

1 –  विवेक सिंह

910189 vivek singh 1 3

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बाएं हाथ के बल्लेबाज विवेक सिंह का आता है। 27 वर्षीय सलामी बल्लेबाज विवेक सिंह कोलकाता के लिए खेलते हैं और उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में  मंगलवार, 12 जनवरी को झारखंड के खिलाफ ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स क्रिकेट स्टेडियम पर यह शतक लगाया था।

विवेक ने शानदार खेल दिखाते हुए केवल 64 गेंदों के भीतर नाबाद 100 रन बनाए थे। टी-20 फॉर्मेट में विवेक का ये पहला शतक भी रहा और अपनी पारी के दौरान उनके बल्ले से 13 चौके और तीन छक्के भी देखने को मिले।

सैयद मुश्ताक अली में शतक लगाने के साथ ही विवेक सिंह के आईपीएल में चुने जाने के अवसर भी काफी बढ़ गए हैं। विवेक कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान को बहुत ही अच्छे से जानते हैं, ऐसे में केकेआर कि निगाहें जरुर ऑक्शन में उनपर बनी रहेगी।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse