दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से वो लगातार खबरों में बने हुए हैं. अब उनके परिवार ने सुशांत को श्रद्धांजलि दिया है. जिसके लिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन खोलने का फैसला किया है. जो सिनेमा, क्रिकेट और विज्ञान की प्रतिभायो को सहयोग देती हुई नजर आएगी.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने लिया बड़ा फैसला

महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म में उनका अभिनय करने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर लिया था. अब उनके परिवार ने उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके नाम पर फाउंडेशन खोला है. जिसका नाम सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन होगा. ये फाउंडेशन उन जरूरतमंद लोगो की मदद करेगी जो सिनेमा, क्रिकेट और विज्ञान के क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहते है.

सुशांत को इन तीनो ही विषय से बहुत ज्यादा प्यार था. जिसके कारण ये बहुत ही अहम फैसला किया गया है. सुशांत के मौत के बाद ये पहला मौका हैं. जब उनके परिवार के कोई बयान जारी किया हो. इससे पहले उनके पिता ने भी इस बारें में अपना बयान दिया था. उम्मीद है की अब इस फाउंडेशन के द्वारा कई लोग मदद लेकर इस दिशा में आगे बढ़ेंगे.

पटना का घर होगा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मेमोरियल

क्रिकेट

इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बड़ा फैसला करते हुए पटना में स्थित राजीव नगर के घर को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मेमोरियल के नाम पर तैयार किया जायेगा. जहाँ पर उनके कई सामान रखे जायेंगे. जिसमें वो टेलिस्कोप भी होने वाला हैं.

इसके लोगो को कुछ समय के बाद इसे देखने का मौका भी मिलेगा. उनका इन्स्टाग्राम हैंडल भी अब हमेशा के लिए कर दिया है. जहाँ पर फैन्स उनके वीडियो और फोटो देख सकते हैं. हालाँकि सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से भारत में मेंटल हेल्थ को लेकर चर्चा शुरू हो गयी है. अब सेलेब्रिटी लोग भी इस बारें में बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

जल्द रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्म

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

उनके मौत के बाद अब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. ये फिल्म सभी को देखने को मिलेगा. जिनके पास भी हॉटस्टार का एप होगा वो इस फिल्म को देख सकेंगे. इस फिल्म में संगीत ए आर रहमान ने दिया है. फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा हैं. फिल्म में संजना संघी उनकी लीड एक्ट्रेस हैं. जबकि सैफ अली खान भी इस फिल्म में नजर आयेंगे.