suryakumar yadav

VIDEO: बारिश के दौरान न्यूजीलैंड टीम के कर्मचारियों के साथ मैदान को सुखाने उतरे सूर्यकुमार यादव, नजारा देख फैंस भी हुए खुश∼

Suryakumar Yadav: टीम इंडिया के न्यूजीलैंड दौरे पर बारिश का दखल खत्म होता नहीं दिखाई दे रहा है. टी20 सीरीज के बाद आज (27 नवम्बर) खेले जा रहे दूसरे वनडे मुकाबले में भी बारिश ने फैंस का मजा किरकिरा कर दिया. इस दौरान भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव मैच को दोबारा शुरू करवाने की पूरी कोशिश करते हुए नजर आये. बारिश रुकने और कवर हटने के बाद से ही सूर्या (Suryakumar Yadav) ग्राउंड स्टाफ के साथ मिलकर मैदान को सुखाते हुए नजर आए. इससे जुड़ा एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IND vs NZ: Suryakumar Yadav ने दूसरे वनडे मैच में जीता फैंस का दिल

Suryakumar Yadav

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) न्यूज़ीलैंड दौरे पर काफी अच्छी फॉर्म में नज़र आ रहे हैं. मध्यक्रम में सूर्या अक्सर मैच विनिंग पारियां खेलकर फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचते रहे हैं. लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में खेलने से पहले ही फैंस का दिल जीत लिया. बता दें सेडन पार्क, हैमिल्टन में खेले जा रहे दूसरे मुकाबले में आज भारतीय पारी के लगभग 5 ओवर पूरे होने के बाद बारिश की वजह से मैच को बीच में ही रोकना पड़ा था. यहां तक कि मौसम के बिगड़े मिजाज को देखते हुए 50 ओवर से घटाकर इसे 29-29 ओवर का कर दिया गया है.

हालांकि मैच दोबारा शुरू होने से पहले ग्राउंड मेंस ने मैदान का निरीक्षण किया और उसे सुखाने के लिए काफी मेहनत कर रहे थे. ऐसे में उनके इस काम में सूर्यकुमार यादव ने भी स्टाफ के साथ हाथ बंटाया और ग्राउंड्समैन की गाडी में बैठ कर मैदान को करीब से देखते हुए नजर आये. इस दौरान सूर्या (Suryakumar Yadav) को काफी गंभीरता से इस काम को समझते हुए देखा गया. इसका अंदाजा आअप वायरल हो रही वीडियो को देखकर लगा सकते हैं.

IND vs NZ: दूसरे वनडे में डाली बारिश ने खलल

न्यूजीलैंड और भारत और के बीच टी20 सीरीज के बाद अब वनडे सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मुकाबला हैमिल्टन में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करना का फैसला लिया. टॉस हारकर टीम इंडिया के लिए शिखर धवन और शुभमन गिल एक बार फिर पारी की शुरुआत करते हुए नजर आये. लेकिन इस मैच के आगाज के बाद बारिश ने फैंस के रोमांच में खलल पैदा किया तो भारत की पारी के 4.5 ओवर के दौरान मैच को रोकना पड़ा.

4.5 ओवर तक शिखर धवन 2 रन और शुभमन 19 रन बनाकर खेल रहे थे. बारिश की वजह से घंटों के बाद मैच दोबारा शुरू हो पाया. मैच दोबारा शुरू होते हुए मैट हेनरी के ओवर की पहली ही गेंद पर धवन बड़ा शॉट लगाने की चक्कर में आउट हो गये. इसके बाद सूर्या क्रीज़ पर आये है. लेख लिखे जाने तक भारत 9 ओवर में 51 रन बना चुकी है जिसमें गिल 32 और सूर्या 9 रन बनाकर खेल रहे है.