Suryakumar Yadav wicket- MI vs PBKS 2022

Suryakumar Yadav: 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम में एक बहुत ही रोचक मुकाबला देखने को मिला. हालांकि अंत में जीत पंजाब किंग्स की हुई. जिसके चलते मुंबई की आईपीएल 2022 में यह लगातार पांचवी हार है. एमआई इस सीज़न अब तक एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है. एमआई के हाथ से मैच 19वें ओवर में आकर निकला जब घातक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) आउट हो गए.

रबाडा ने Suryakumar Yadav को दिखाया पवेलियन का रास्ता

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के लिए बेबी एबी के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस और तिलक वर्मा ने मुंबई को खराब शुरुआत मिलने के बाद कई हद तक गेम में वापसी करवाई थी. लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद खेल थोड़ा फस गया था. लेकिन इनके आउट होने के बाद भी पिच पर मौजूद थे एमआई के सबसे भरोसे मंद बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव. जोकि बिलकुल सेट खड़े थे.

आखिरी 2 ओवर में मुंबई को जीत के लिए 28 रनों की दरकार थी. एमआई की ओर से स्ट्राइक पर मौजूद थे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) जबकि पंजाब की तरफ से कागिसो रबाडा गेंदबाज़ी कर रहे थे. पहले ही गेंद पर सूर्य ने रबाडा को शानदार चौका लगाया. लेकिन इसके बाद ओवर की चौथी गेंद पर रबाडा ने फुलटॉस गेंद डाल दी, जिसको सूर्य मैदान के बाहर मारना चाहते थे. लेकिन वो गेंद को ढंग से टाइम नहीं कर पाए, जिसके चलते गेंद लॉन्ग ऑन पर खड़े ओडियन स्मिथ के हाथ में जा गिरी. सूर्य के आउट होते ही पूरे गेम का रुख पलट गया और पंजाब 12 रन से मुकाबला जीत गई.

आकाश अंबानी का छलका दर्द

Aakash Ambani-MI vs PBKS 2022

मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी अक्सर अपनी टीम को चीयर करने हर मुकाबले में नज़र आते हैं. वह मुंबई इंडियंस के सबसे बड़े फैन हैं. ऐसे में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच हुए पुणे में हुए मुकाबले में भी वो मौजूद थे. ऐसे में जब एमआई के विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव आउट हुए तो उनके चेहरे से साफ पता चल रहा था कि अब मैच में कुछ नहीं बचा है. आकाश के चेहरे पर एक और मैच हारने का गम या दर्द साफ छलक रहा था. उनके चेहरे से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि सूर्यकुमार की विकेट की कीमत इस मैच में कितना मायने रखती थी.

One reply on “VIDEO: सूर्यकुमार यादव के विकेट पर उड़े आकाश अंबानी के होश, रबाडा की गेंद ने मुंबई डगआउट में मचाई खलबली”

Comments are closed.