Suryakumar Yadav Reverse Shot NZ vs IND 2nd ODI

Suryakumar Yadav: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज़ का दूसरा मुकाबला हैमिल्टन में 27 नवंबर रविवार को खेला जाना था. जोकि 13 ओवर के अंदर-अंदर ही बारिश के चलते रद्द हो गया. हालांकि इस मैच में भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाज़ी की. उन्होंने कीवी गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की. उनके अविश्वसनीय शॉट्स ने महफिल लूट ली. आइये ऐसे में नज़र डालते हैं सूर्य (Suryakumar Yadav) के 2 ऐसे शॉट्स पर जो अब चर्चा का विषय बने हुए हैं.

Suryakumar Yadav ने खेले बेमिसाल शॉट्स

Suryakumar Yadav

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर के ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में शानदार बल्लेबाज़ी की. वहीं इसी बीच उन्होंने कुछ दमदार शॉट भी खेले. जिनकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है.

सूर्य ने पहले तो 12वें ओवर की चौथी गेंद पर कीवी स्पिनर ब्रेसवेल को रिवर्स हिट मारकर पूरे 6 रन बटोरे. वहीं इसके बाद उन्होंने 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर तेज़ गेंदबाज़ लौकी फर्ग्युसन को मिड विकेट के ऊपर से एक शानदार छक्का लगाया. ऐसे में उनके अब इन शॉट्स की जमकर सराहना की जा रही है. फैंस इन 2 गगनचुंबी छक्कों को काफी ज़्यादा पसंद कर रहे हैं.

https://twitter.com/CricCrazyJohns/status/1596833304925605888

25 गेंदों में जड़े नाबाद 34 रन

Suryakumar Yadav

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में 360 डिग्री सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का बल्ला जमकर गरजा है. उन्होंने 25 गेंदों का सामना कर 2 चौके और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 34 रन बनाए. इस पारी के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 136 का था.

अगर बारिश मैच को रद्द नहीं करती तो शायद सूर्य वनडे फॉर्मेट में भी अपना पहला शतक जड़ देते. जिस अंदाज़ से वह बल्लेबाज़ी कर रहे थे, ऐसा लग नहीं रहा था कि वह रुकने वाले हैं. बहरहाल, बारिश के चलते टीम इंडिया सिर्फ 12.5 ओवर ही खेल पाई. जिसमें उन्होंने 1 विकेट के नुकसान पर 89 रन बनाए. वहीं शुभमन और सूर्य क्रमश: 45 और 34 रन पर नाबाद रहे.

यह भी पढ़े: W,W,W,W… जिसे KKR ने किया रिलीज, उस खिलाड़ी ने विजय हजारे में लगाई विकेट की झड़ी, अपनी रफ्तार से रहाणे की टीम को किया धराशाही

One reply on “VIDEO: ये नहीं देखा तो क्या देखा… Suryakumar Yadav ने लेफ्टी बनकर जड़ा अद्भुत SIX, गेंदबाज से लेकर दर्शक रह गए हक्के-बक्के”

Comments are closed.