Suryakumar Yadav last over vs Hong Kong

IND vs HK: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आज यानि 31 अगस्त की रात को हांग-कांग के खिलाफ धागा खोल बल्लेबाजी की है। भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2022 में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हांग-कांग के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेल रही है।

हांग-कांग के कप्तान निजाकत खान ने टॉस अपने नाम करते हुए टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। जहां भारतीय टीम ने अपने निर्धारित 20 ओवर में 192 रन बना डाले। इस दौरान सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी की है।

Suryakumar Yadav ने 1 ओवर में लूटे 26 रन

Suryakumar Yadav smoked 68 not out off just 26 balls, his innings laced with six fours and six sixes, India vs Hong Kong, Asia Cup, Dubai, August 31, 2022

वेस्टइंडीज के खिलाफ ताबड़तोड़ अर्धशतक के बाद आज एक बार फिर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का रौद्र रूप सभी के सामने आया है। हांग-कांग के खिलाफ मैदान में उतरते हुए सूर्यकुमार ने संकेत दे दिया था कि आज के मैच में वे गेंदबाजों को रिमांड पर लेने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं। अपनी पारी में यादव ने सिर्फ 26 गेंदों का सामना करते हुए 68 रन बनाए, इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और इतने ही छक्के निकले। मजेदार बात ये है कि इसमें से 4 छक्के आखिरी ओवर में आए।

भारतीय टीम की पारी के 20वें ओवर में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) स्ट्राइक पर मौजूद थे और उनके खिलाफ हांग-कांग की ओर से हरून अरशद गेंदबाजी करने के लिए आए। सूर्य ने इस ओवर की पहली 3 गेंदों पर लगातार छक्के जड़े। तीनों ही शॉट उन्होंने अपने अंदाज की तरह मैदान के चारों ओर लगाए। इसके बाद उन्होंने 5वीं गेंद पर छक्का जड़ा और फिर आखिरी गेंद पर 2 रन लेकर 26 रन पूरे किए।