Suryakumar Yadav, virat kohli

IPL 2021 के सस्पेंड होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुंच चुके हैं। इसके बाद इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले खिलाड़ी बायो बबल में प्रवेश कर चुके हैं, तो वहीं अन्य खिलाड़ी परिवार के साथ घरों में हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर क्रिकेटर्स काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। इस बीच मुंबई के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने सोशल मीडिया पर फैंस को सवाल पूछने के लिए आमंत्रित किया।

Suryakumar Yadav ने दिए ऐसे जवाब

Suryakumar Yadav)

इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच भारत के ज्यादातर राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से रुबरु हो रहे हैं। इस बीच मुंबई के मंझे हुए बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को सवाल पूछने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने फैंस से सवाल पूछने को क्या कहा, फैंस की टोली ने सवालों की झड़ी लगा दी।

उन्होंने अपने स्टेटस पर स्क्रीनशॉट्स के माध्यम से जवाब लगाए। इसमें कुछ खिलाड़ियों के लिए उन्होंने एक शब्द लिखा। जिसमें उन्होंने लिखा- विराट कोहली – इंसपिरेशन, रोहित शर्मा – हिटमैन, महेंद्र सिंह धोनी – दिग्गज।

श्रीलंका दौरे पर जा सकते हैं सूर्यकुमार

भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने इंग्लैंड दौरे पर रवाना होना है। इसके अलावा भारत की ‘बी’ टीम जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाएगी, जहां, भारत-श्रीलंका के बीच 3-3 मैचों की वनडे व टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। अब श्रीलंका दौरे पर यकीनन मुंबई के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को मौका मिल सकता है।

उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 क्रिकेट में डेब्यू करते ही कमाल की बल्लेबाजी की। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में स्क्वाड में शामिल किया गया था, लेकिन प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिल सका। मगर अब यदि वह वैसी ही बल्लेबाजी जारी रखते हैं, जैसी उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ की, तो ये कहना गलत नहीं होगा की वह टी20 विश्व कप के लिए टीम में जगह मिल सकती है।

यहां देख सकते हैं आप स्क्रीनशॉट्स

suryakumar yadav 2

suryakumar yadav