Suryakumar Yadav-Virat Kohli

Suryakumar Yadav: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I सीरीज़ का दूसरा मुकाबला आज यानि 2 अक्टूबर को गुवाहाटी के बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया है.

ऐसे में भारत के लिए पारी का आगाज़ करने के लिए कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल आए थे. लेकिन असली महफिल तो उनके बाद बल्लेबाज़ी करने आए विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने लूट ली. दोनों ने मिलकर दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की. जिसके चलते अब सोशल मीडिया पर यूज़र्स दोनों की जमकर सरहाना कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाई विराट-सूर्य की जोड़ी

Virat Kohli-Suryakumar Yadav

12वें ओवर के आसपास बल्लेबाज़ी करने आए आक्रामक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने पहली गेंद से ही अपने इरादे स्पष्ट कर दिए. उन्होंने आते ही साउथ अफ्रीकी गेंदबाज़ों को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया था. सूर्यकुमार ने महज़ 18 गेंदों में इस मुकाबले में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था.

वहीं इसके बाद विराट कोहली ने भी उनको देखकर अपना गियर बदला और अफ्रीकी गेंदबाज़ों की पिटाई करना शुरू कर दिया. दोनों खिलाड़ियों के बीच में सिर्फ 42 गेंदों में 102 रन की शतकीय साझेदारी देखने को मिली. वहीं अब फैंस भी इस जोड़ी की जमकर सरहाना कर रहे हैं. सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यूज़र्स विराट-सूर्य की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: