Suryakumar yadav-Navdeep Saini Trend on Twitter
Suryakumar yadav-Navdeep Saini Trend on Twitter

Suryakumar yadav: IPL 2022 डबल हैडर का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है. इस मुकाबले से पहले टॉस प्रक्रिया संपन्न हुई है और टीमों टीमों की प्लेइंग इलेवन का भी खुलासा हो गया है. डावाई पाटिल स्टेडियम में होने जा रहे इस मैच में टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने गेंदबाजी का फैसला किया है. वहीं सैमसन को बल्लेबाजी का न्योता दिया है. मुंबई की तरफ से फैंस सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) के खेलने की उम्मीद जता रहे थे लेकिन, आज भी रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में बिना किसी बदलाव के उतरे हैं.

सूर्या को देख फैंस हुए निराश, तो सैनी का उड़ रहा मजाक

 Navdeep Saini

दरअसल टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी का फैसला किया है. सूर्या टीम से जुड़ चुके हैं और जहीर कान ने भी बीते शुक्रवार को ये बात स्पष्ट की थी कि वो राजस्थान के खिलाफ चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. लेकिन, आज के मुकाबले में भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है. इस खबर से फैंस काफी निराश दिखाई दे रहे हैं.

जैसा कि आप फैंस के प्रतिक्रियाओं के जरिए देख सकते हैं. वहीं राजस्थान रॉयल्स में सिर्फ एक बदलाव देखने को मिला है. कप्तान संजू सैमसन नाथन कूल्टर नाइल की जगह नवदीप सैनी को लेकर उतरे हैं. ऐसे में फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

सूर्यकुमार यादव और नवदीप सैनी को लेकर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया